अमीर व्यक्ति ने किया नौकरानी से दुष्कर्म, पेट में है 6 महीने का बच्चा

punjabkesari.in Friday, Nov 30, 2018 - 09:02 PM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र): शहर में एक अमीर व्यक्ति की तरफ से एक गरीब नौकरानी के साथ किए गए दुष्कर्म की कहानी को पुलिस दबाने की कोशिश में लगी है। गरीब लड़की के पेट में 6 महीने का बच्चा है, जिसका मैडीकल हो चुका है और पुलिस पिछले तीन दिनों से बयान दर्ज नहीं कर सकी। पूरे पटियाला में बात फैली हुई है और लड़की की अस्पताल में रिपोर्टें हो चुकी हैं और पिछले तीन दिनों से पुलिस बयान दर्ज करने के लिए जा रही है परन्तु पुलिस आधिकारियों की तरफ से मामले संबधी अनजान बना जा रहा है। 

सबसे अहम बात यह है कि कई बार एक शिकायत पर ही पुलिस दुष्कर्म का केस दर्ज कर देती है और इधर नई बात यह सामने आ रही है लड़की के पेट में छह महीने का बच्चा है परन्तु यहां पुलिस अभी तक इस मामले में बयान तक दर्ज नहीं कर पा रही। मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में बड़ी शख्सियतों का जोर लगा हुआ कि मामले पर मिट्टी डाली जाए। यहां यह वर्णनयोग है कि यह एक गंभीर मामला है परन्तु उसे बहुत चालाकी के साथ दबाने की कोशिश की जा रही है। 

बता दें कि मुख्यमंत्री के शहर में इतना बड़ा मामला दबाने की कोशिश की जा रही है। परिवार की तरफ से जो शिकायत पुलिस को दी गई थी, उसमें सब कुछ स्पष्ट लिखा गया था, परन्तु पुलिस फिलहाल बयान दर्ज को मुद्दा बना कर इस मामले को दबाने में लगी हुई है। पहले इस मामले की जांच थाना अनाज मंडी की पुलिस की तरफ से शुरू की गई और बाद में जांच को थाना त्रिपड़ी की पुलिस को सौंप दी गई है और त्रिपड़ी पुलिस पिछले तीन दिनों से बयान ही दर्ज कर रही है।

Mohit