2 कारों की भयानक टक्कर में 1 की मौत, 4 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2019 - 03:16 PM (IST)

गिद्दड़बाहा(कुलभूषण): गिद्दड़बाहा-बठिंडा रोड पर स्थित गांव करमगढ़ सतरां के समीप आज सुबह हुई एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 4 व्यक्ति गंभीर रूप में घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी अनुसार अमनदीप और प्रिंस निवासी बठिंडा कार नंबर पी.बी.03/ए.पी./9490 द्वारा गिद्दड़बाहा से बठिंडा की तरफ जा रहे थे। इनकी कार गांव करमगढ़ सतरां के समीप सामने जा रहे एक ट्रक को ओवरटेक करने लगी तो बठिंडा से गिद्दड़बाहा की तरफ से आ रही एक अन्य कार नंबर आर.जे.13सी.सी./6690 के साथ टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई जबकि बठिंडा की तरफ से आ रही कार में सवार संजू पुत्र दर्शन सिंह निवासी श्रीगंगानगर की मौके पर ही मौत गई और गोबिंद पुत्र राजिन्दर सिंह और निशांत पुत्र शाम लाल निवासी श्रीगंगानगर व बठिंडा की तरफ जा रही कार में सवार अमनदीप और प्रिंस गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको 108 एंबुलेंस की ओर से गिद्दड़बाहा के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप में घायल निशांत, अमनदीप और प्रिंस को प्राथमिक सहायता देने के बाद इनकी नाजुक हालत को देखते बठिंडा रैफर कर दिया, जबकि इस हादसे में गोबिंद के मामूली चोटें ही लगीं।

 

Vaneet