ट्रैक्टर से टकराने के बाद कंटेनर घसीटता रहा शव, लोगों के शोर मचाने पर लगाई ब्रेक

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 03:00 PM (IST)

लुधियाना(राम): दिल्ली से जालंधर एक आटोमोबाइल कंपनी की कारें लोड कर ले जा रहे एक बड़े कंटेनर चालक ने ओवरटेक करने की जल्दी में ट्रैक्टर-ट्राली को जोरदार टक्कर मार दी जिससे ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई जबकि उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे राहगीरों ने तुरंत पास के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। 

घटना दिल्ली रोड पर कैंसर अस्पताल के समीप घटी। मृतक की पहचान प्रेमचंद निवासी अंबाला के रूप में हुई है, जो ब्यास स्थित डेरे में सेवा करने के लिए अपने साथी के साथ ट्रैक्टर-ट्राली लेकर जा रहा था। जब वे कैंसर अस्पताल के समीप पहुंचे तो उक्त कंटेनर चालक ने ओवरटेक करने की जल्दी में ट्रैक्टर-ट्राली को जोरदार टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर चालक नीचे गिर गया व उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही थाना मोती नगर पुलिस के इंचार्ज इंस्पैक्टर परगट सिंह अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने कंटेनर को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया, जिसकी पहचान सोनू कुमार के रूप में हुई है।

100 मीटर तक घसीटता ले गया ट्रैक्टर-ट्राली
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उक्त कंटेनर द्वारा ट्रैक्टर-ट्राली को मारी गई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कंटेनर ओवरटेक करने दौरान ट्रैक्टर-ट्राली को करीब 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। लोगों द्वारा शोर मचाने के बाद उसने कंटेनर रोका। थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Vaneet