पिता की अस्थियां प्रवाह कर लौट रहे नौजवान के साथ घटा दर्दनाक हादसा, शरीर के हुए दो टुकड़े

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2022 - 10:06 AM (IST)

कीरतपुर साहिब (बाली, राजबीर): कीरतपुर साहिब-रोपड़ राष्ट्रीय मार्ग भरतगढ़ के नजदीक गांव आलोवाल में एक ट्रैक्टर-ट्राली के साथ कार की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे के दौरान एक नौजवान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसाग्रस्त कार चालक भी गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि मृतक नौजवान के शरीर के दो टुकड़े हो गए। मृतक नौजवान की पहचान मनिंदरपाल सिंह (32) पुत्र अमरीक सिंह निवासी खरड़, जिला मोहाली के तौर पर हुई है।

वह अपनी पत्नी पूजा और ससुर सहित अपनी कार में अपने पिता अमरीक सिंह की अस्थियों को श्री कीरतपुर साहिब में जल प्रवाह करने के बाद वापस अपने घर खरड़ को जा रहा था। जब वह भरतगढ़ से थोड़ा आगे गांव आहलोवाल की हद में पड़ते एक ढाबे के नजदीक पहुंचे तो सड़क पर खड़ी नमक बेचने वाली एक ट्रैक्टर-ट्राली को देख कर अपनी गाड़ी रोक ली। वह नीचे उतर कर ट्रैक्टर-ट्राली वाले व्यक्ति से नमक खरीदने चला गया।

जब वह ट्राली के पास खड़ा होकर नमक खरीद रहा था तो इस दौरान भरतगढ़ से रोपड़ की साईड जा रही एक कार ट्राली के साथ टकरा गई, जिस कारण मनिंदरपाल सिंह की दोनों वाहनों के बीच आने कारण के मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार का चालक रामपाल सिंह (64) पुत्र बसंत सिंह निवासी मलोआ कालोनी चंडीगढ़ भी गंभीर रूप से घायल हो गया। भरतगढ़ पुलिस चौंकी इंचार्ज एस.आई. अवतार सिंह ने पुलिस पार्टी सहित हादसाग्रस्त कार से नौजवान के शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल रोपड़ के मुर्दाघर में रखवा दिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News