चिंतपूर्णी से लौटते समय खड़े ट्रक के नीचे घुसी कार, 2 युवकों की दर्दनाक मौत, 2 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 07, 2019 - 04:13 PM (IST)

मोगा(आजाद): धर्मकोट-जालंधर रोड पर हुए एक भयानक सड़क हादसे में दो नौजवान युवकों की मृत्यु हो गई जबकि दो युवक बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें लुधियाना तथा सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया गया। हादसे का पता चलने पर थाना धर्मकोट के प्रभारी कश्मीर सिंह तथा सहायक थानेदार जसपाल सिंह पुलिस पार्टी सहित घटना स्थल पर पहुंचे और दोनों शवों सहित घायलों को सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार अजय पाल सिंह निवासी गांव मूसेवाल जो खेतीबाड़ी का काम करता था, अपने दोस्तों कोटईसे खां निवासी विकास अरोड़ा (20) जो अपनी तेल की दुकान करता है, उसके भाई मोहित (17) तथा उसके चचेरे भाई मनोज कुमार (25) के साथ गत दिवस माता चिंतपूर्णी में नत्मस्तक होने के लिए अपनी कार पर चिंतपूर्णी गए थे। गत देर रात्रि साढ़े आठ बजे के करीब जब वह वापस आ रहे थे। जैसे ही वह जालंधर रोड पर स्थित शगुन पैलेस के पास पहुंचे तो अचानक सड़क के मध्य एक लावारिस पशु के आ जाने से कार चालक अजय पाल सिंह कार का संतुलन खो बैठा और कार वहां ढाबे के पास खड़े एक ट्रक के नीचे जा घुसी।

इस हादसे में अजय पाल सिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि विकास अरोड़ा को अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गई।मोहित तथा मनोज कुमार बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें धर्मकोट पुलिस द्वारा एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने मोहित की नाजुक हालत को देखते हुए डी.एम.सी. लुधियाना रैफर कर दिया।

खाना खाने के लिए रुका था ट्रक चालक

ट्रक चालक जालंधर से मोगा की तरफ आ रहा था, शगुन पैलेस के पास स्थित एक ढाबे पर खाना खाने के लिए रूका था। जब वह ट्रक रोककर ट्रक के टायरों को चैक कर रहा था तो उसी समय अचानक एक कार ट्रक के नीचे जा घुसी। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर वहां से भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

क्या हुई पुलिस कार्रवाई

थाना धर्मकोट के प्रभारी कश्मीर सिंह ने बताया कि मृतक युवक अजयपाल सिंह के पिता शलविंदर सिंह पुत्र बंता सिंह निवासी गांव मूसेवाल के बयानों पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले की अग्रिम जांच सहायक थानेदार जसपाल सिंह द्वारा की जा रही है। दोनों मृतक युवकों विकास अरोड़ा व अजय पाल सिंह के शवों को आज सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया। जबकि ट्रक चालक की तलाश जारी है। 

Vaneet