श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेककर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 08:17 AM (IST)

तरनतारन(रमन): श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेक कर तरनतारन के गांव मलिया लौट रहे युवकों के मोटरसाइकिल की ऑटो से आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में मोटरसाइकिल चालक युवक की मौत हो गई, जबकि मोटरसाइकिल के पीछे बैठा युवक घायल हो गया।

चौकी दोबुर्जी के इंचार्ज ए.एस.आई. सतपाल सिंह ने बताया कि जुगराज सिंह (18) पुत्र सुखविन्द्र सिंह निवासी गांव मलिया और राजविन्द्र राजा (15) पुत्र सोहन सिंह निवासी गांव मलियां श्री हरिमंदिर साहिब अमृतसर से माथा टेकने के उपरांत मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव मलिया लौट रहे थे। जब अमृतसर रोड (नजदीक गोलवड़ चौकी) पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार ऑटो (पीबी 02 सीआर 8902) के चालक ने गलत साइड आकर मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में जुगराज सिंह और राजविन्द्र राजा घायल हो गए। दोनों को जब अस्पताल लेकर जाया गया तो डाक्टरों ने जुगराज सिंह को मृत घोषित कर दिया।

घायल राजविन्द्र राजा का गुरु नानक देव सुपर स्पैशलिटी अस्पताल में इलाज जारी है। हादसे के बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया।उल्लेखनीय है कि जुगराज सिंह की मां कुलदीप कौर अपने अन्य रिश्तेदार के मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रही थी जिसने जुगराज सिंह और राजविन्द्र राजा को घायल हालत में देखकर पुलिस को सूचित किया।

इस संबंधी थाना सिटी के प्रभारी सब-इंस्पैक्टर मनजिन्द्र सिंह ने बताया कि ए.एस.आई. सतपाल सिंह ने जुगराज सिंह के शव का सिविल अस्पताल तरनतारन से पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक जुगराज सिंह की मां कुलदीप कौर पत्नी सुखविन्द्र सिंह के बयानों पर अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Anjna