सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार की मौत, दूसरा घायल

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 08:19 AM (IST)

कपूरथला (मल्होत्रा): कपूरथला-करतारपुर मार्ग पर सेना कंटीन के पास सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम व घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला में भेज दिया है।

पुलिस पार्टी ने वाहन चालक को वाहन सहित काबू कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार मनजीत पुत्र महेश्वर दास निवासी बिहार हाल निवासी गांव मैणवां कपूरथला ने बताया कि वह मोटरसाइकिल पर अपने साथी मनोज पुत्र के साथ कपूरथला से घरेलू सामान लेकर वापस अपने गांव जा रहा था। जब वह सेना कंटीन के पास पहुंचा तो कांजली मार्ग की तरफ से बैक कर रहे एक ट्रक से उसकी टक्कर हो गई, जिससे मोटसाइकिल के पीछे बैठे मनोज की मौके पर ही मृत्यु हो गई एवं वह घायल हो गया।

मौके पर लोगों का कहना था कि मोटरसाइकिल चला रहे व्यक्ति ने हैल्मेट पहना हुआ था जिससे गिरने के बाद भी उसका बचाव हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला के शवगृह में भेजकर कार्रवाई शुरू कर दी व घायल को उपचार हेतु सिविल अस्पताल के एमरजैंसी वार्ड में भेज दिया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 
 

Anjna