प्राइवेट बस की चपेट में आने से महिला की मौत

punjabkesari.in Monday, May 28, 2018 - 08:06 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): चंडीगढ़ बाईपास रोड पर शेरगढ़ चौक के समीप एक प्राइवेट बस की चपेट में आने से एक्टिवा सवार महिला चंदा पांडेय की मौत हो गई, वहीं समाचार लिखे जाने तक पति धनंजय पांडेय जालंधर के निजी अस्पताल में जीवन व मौत के बीच झूज रहा है। बेटी सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है। हादसे के बाद बस चालक व कंडक्टर मौके से फरार हो गए। इस बीच सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच बस को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू  कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार फगवाड़ा रोड स्थित एक कम्पनी में कार्यरत 45 वर्षीय धनंजय पांडेय मूल निवासी छपरा (बिहार) अपनी पत्नी 35 वर्षीया चंदा व 10 वर्षीया बेटी अनन्या के साथ कल शनिवार सायं बूथगढ़ गांव स्थित एक आश्रम में प्रवचन सुनने के लिए महावीर कॉलोनी से एक्टिवा पर सवार हो निकले थे। उनकी दूसरी बेटी 7 वर्षीया नब्या किसी दूसरे की एक्टिवा पर सवार थी। शेरगढ़ चौक के समीप चंडीगढ़ से होशियारपुर की तरफ आ रही एक प्राइेट बस ( पी.बी.07 ए.एफ.-5879) को तेजी से आते देख धनंजय पांडेय एक्टिवा को रोक बस के निकलने का इंतजार करने लगे।

नजदीक आते ही बस ने बेकाबू हो एक्टिवा को अपनी चपेट में ले तीनों को ही गंभीर रूप से घायल कर दिया। साथ चल रहे कॉलोनी के लोगों व आसपास के लोगों ने तत्काल ही तीनों ही घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया जहां धनंजय पांडेय व चंदा पांडेय की हालत को गंभीर देख निजी अस्पताल रैफर कर दिया। जालंधर कैंट स्थित निजी अस्पताल में शनिवार देर सायं जहां चंदा पांडेय की मौत हो गई वहीं धनंजय पाडेय की रविवार देर सायं तक सांसें चल रही हैं। हादसे में बेटी अनन्या की टांगें टूट गई हैं।

Anjna