JCB और स्कूटी की भयानक टक्कर में दंपति की मौत(PICS)

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 08:19 AM (IST)

मोगा (गोपी/आजाद): मोगा-लुधियाना मुख्य मार्ग पर कच्चा दोसांझ रोड नजदीक हुए जे.सी.बी. तथा स्कूटी के बीच सड़क हादसे दौरान दंपति की मौके पर ही मृत्यु हो गई। मृतकों की पहचान मनजीत सिंह (50) तथा चरनजीत कौर (45) के तौर पर हुई है। दोनों पति-पत्नी मोगा शहर से अपने गांव जा रहे थे। पुलिस चौकी के समक्ष रोष प्रदर्शन करते गांव वासियों इकबाल सिंह, जगतार सिंह, जिन्द्र सिंह ने आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा कथित तौर पर इस मामले में ढील अपनाई गई तथा यहां तक कि मामले के नामजद व्यक्ति को भी गांव वासियों ने ही पकड़कर पुलिस के हवाले किया है।PunjabKesari
उन्होंने आरोप लगाया कि यह हादसा जे.सी.बी. ड्राइवर की कथित लापरवाही के कारण हुआ है, क्योंकि चालक जे.सी.बी. से जिस इंजन को उठाकर ले जा रहा था उसको सही तरीके से बांधा ही नहीं था। गांव वासियों ने घोषणा की कि इस मामले में इंसाफ के लिए वह हर संभव संघर्ष करेंगे।

3 बेटियों से उठा मां-बाप का साया
गांव कपूरे निवासी पति-पत्नी की मौत की खबर गांव में पहुंची तो हर आंख नम हो गई। मृतक पति-पत्नी अपने पीछे 3 बेटियां छोड़ गए हैं। 3 बेटियों के सिर से मां-बाप का साया उठने के चलते गांव के किसी घर में शाम समय चूल्हा नहीं जला। मृतक पति-पत्नी की बेटियां परमजीत कौर 12वीं, वरिन्द्र कौर 7वीं तथा जसप्रीत कौर 5वीं कक्षा की छात्रा हैं।

लड़कियों की चीखों ने रुलाया हर गांव वासी
मां-बाप का सिर से साया उठने के चलते उनका आखिरी बार मुंह देखने को तरस रही तीनों बहनों की ऊंची आवाज में निकल रही चीखों ने हर गांववासी की आंखों में आंसू ला दिए। मृतकों की बड़ी बेटी परमजीत कौर रो-रोकर बता रही थी है कि वह माता-पिता के बिना घर का बोझ कैसे उठाएगी। मृतकों की सबसे छोटी लड़की को अभी यह भी नहीं पता कि उसके माता-पिता वहां चले गए हैं जहां से आज तक कोई वापस नहीं आया।

पुलिस प्रशासन का पक्ष
इस मामले संबंधी जब पुलिस चौकी फोकल प्वाइंट के इंचार्ज प्रीतम सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि बनती कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जे.सी.बी. चालक जोगिन्द्र सिंह के विरुद्ध मामला भी दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन पूरी तरह से पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए वचनबद्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News