अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, 4 युवकों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 04:50 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया): शुक्रवार रात्रि फाजिल्का मलोट रोड पर गांव इस्लाम वाला के पास पड़ती नहर में एक कार अनियंत्रित होकर गिर गई और इस हादसे में चार युवकों की मौत हो गई। नहर में गिरी कार को रविवार मृत्कों सहित बाहर निकाल लिया गया। मृत्कों की पहचान गुरपीत सिंह, जसा, गुरलाल, पताप सिंह गांव मिडा के रूप में हुई है। 

यहां बता दें कि चारों व्यक्ति मध्य प्रदेश में कंबाइन के काम हेतु गए थे और शुक्रवार रात्रि लौट रहे थे। इसी दौरान जब वे फाजिल्का से अरनीवाला की ओर बढ़े तो रास्ते में गांव इसलाम वाला के पास गुजरती गंग कैनाल में चारों लोग कार समेत गिर गए। इस घटना की जानकारी किसी को नहीं लगी। लेकिन चर्चा शुरू हो गई कि कोई कार गंग कैनाल में गिरी है। उधर शनिवार को सुबह गुरप्रीत सिंह के पिता ने थाना अरनीवाला पुलिस को इसकी जानकारी दी और तब अरनीवाला पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी। 

उधर मामले संबंधी जानकारी देते हुए एसएचओ जंतिदर सिंह ने बताया के 12 अप्रैल शुक्रवार रात करीब 9 बजे एक असटीम कार के नहर में गिरने की जानकारी मृत्क गुरप्रीत के पिता ने दी थी। लेकिन पका किसी को भी पता नहीं था। इसके बाद शनिवार सुबह लोगों ने बताया तो फिर गोतेखोर को बुलाया कर तलाश शुरू कर दी गई और रविवार दोपहर गोताखोरों ने पता लगाया कि गंग कैनाल में कार है और चारों के शव अंदर ही है। इसके बाद क्रेन के माध्यम से कार को निकाला गया और चारों के शव अंदर ही थे। 

यहां बता दें कि गुरप्रीत सिंह की शादी 19 अप्रैल को रखी गई थी लेकिन कुदरत को कुछ ओर ही मंजूर था और शादि से पहले ही गुरप्रीत सिंह की इस घटना में मौत हो गई।

Mohit