होशियारपुरः पेड से टकरा कर पिकअप के उड़े परखच्चे, दो बच्चों सहित 10 की मौत

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 08:11 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेंद्र मिश्रा): शहर के भंगी चो के साथ लगते नगर निगम दफ्तर के नजदीक बेकाबू महिन्द्रा पिकअप वैन के सफेदे के पेड़ से जोरदार टक्कर होने से वैन में सवार 10 श्रद्धालुओं की मौत मौके पर ही हो गई वहीं 13 गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे में मौत के सिखार व गंभीर रुप से घायल सभी दसूहा के सात लगते गांव उस्मान शहीद व पस्सी बेट के रहने वाले हैं। सभी श्रद्धालु कल बुधवार को पिक अप वैन में सवार हो हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्घ धार्मिक स्थान पीर निगाहे माथा टेकने गए थे। हादसे में पिकअप वैन के चालक जसविन्द्र सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है।

PunjabKesari

पिकअप वैन के उड़ गए परखच्चे
घटनास्थल से मिली जानकारी के अनुसार वीरवार दोपहर बाद 5 बजे के करीब नगर निगम के सामने पुलिस का नाका लगा देख पिकअप का चालक घबरा गया। आगे आगे जा रहे साइकल को टक्कर मार पिकअप वैन बेकाबू हो सडक़ किनारे सफेदे के पेड़ से टकरा क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर इतनी जोर से हुई कि वैन के परखच्चे उड़ गए। क्षतिग्रस्त वैन में सवार घायलों की चीख पुकार सुन आसपास के लोग मौके पर सहायता के लिए दौड़ पड़े। जे.सी.बी.मशीन की सहायता से घायलों को बाहर निकाल इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा गया वहीं मृतकों में शामिल 2 बच्चे 3 महिला व 5 पुरुष के शव को सिविल अस्पताल के शवघर में रख दिया गया।

PunjabKesari

मृतकों की पहचान परिजनों के आने के बाद होगी
सिविल अस्पताल में घायलों की चीख पुकार से माहौल गमगीन हो उठा। हादसे की सूचना मिलते ही डी.सी.इशा कालिया, कैबिनेट मंत्री सुंदरशाम अरोड़ा, पूर्व मंत्रई तीक्षण सूद, विधायक डॉ.राजकुमार, नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर संदीप तिवाड़ी, एस.डी.एम.अमित सरीन सिविल अस्पताल पहुंच सिविल सर्जन डॉ रेणू सूद को सभी घायलों को सही तरीकों से इलाज करने की हिदायते दी।सिविल सर्जन डा.रेणू सूद के अनुसार मृतकों की शिनाख्त परिजनों के आने के बाद ही संभव है।

PunjabKesari

सिविल अस्पताल उपचाराधीन घायलों की सूची
सिविल अस्पताल में उपचाराधीन घायलों में अर्शदीप पुत्र मलकीत, आकाश पुत्र मलकीत, लवदीप, कमला पत्नी ओमप्रकाश, कोमल पत्नी कमलजीत सिंह, ओंकार सिंह पुत्र परमजीतसिंह, गुरबख्श सिंह पुत्र मनजीत राय, विशाल पुत्र ओमप्रकाश, संदीप पुत्र ओमप्रकाश, जसविन्द्र सिंह पुत्रइकबाल सिंह, मनी पुत्र ओमप्रकाश के अलावे 2 मासूम बच्चे शामिल हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News