सड़क हादसा : कार-मोटरसाइकिल की टक्कर, एक की मौत

punjabkesari.in Saturday, Feb 26, 2022 - 05:21 PM (IST)

शेरपुर/महिल कलां (विजय कुमार सिंगला) : लुधियाना-बरनाला मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो जाने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। इस मौके पर ठुलीवाल थाने के ए.एस.आई. सतनाम सिंह ने बताया कि बीती शाम करीब साढ़े 7 बजे लवप्रीत सिंह पुत्र केवल सिंह निवासी वाजिदके कलां मोटरसाइकिल पर सवार होकर बरनाला से अपने गांव लौट रहा था।

यह भी पढ़ें : खैहरा ने यूक्रेन में फंसे पारिवारिक मैंबरों की मदद के लिए उठाया यह कदम

रास्ते में लुधियाना-बरनाला मुख्य मार्ग पर मोटरसाइकिल की कार से टक्कर होने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक के परिजन उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल बरनाला ले गए। डॉक्टरों ने घायल युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पटियाला के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें : होला मोहल्ला को लेकर तैयारियां शुरू, श्रद्धालुओं के लिए किए जाएंगे विशेष प्रबंध

इस मौके पर अस्पताल के डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। ठुलीवाल थाने की पुलिस ने मृतक लवप्रीत सिंह के पिता केवल सिंह के बयान के आधार पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और युवक का शव पोस्टमॉर्टम करवा कर वारिसों को सौंप दिया गया है। इस अवसर पर समाज सेवी बलजिंदर सिंह मिश्रा बी.के.यू. उगराहां के ब्लाक महासचिव कुलजीत सिंह वाजिदके कलां नंबरदार राजिंदर सिंह ने युवा लवप्रीत सिंह की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया और मृतक युवक के परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini