जीप व मोटरसाइकिल की भयानक टक्कर में पति-पत्नी की मौत

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2019 - 08:15 PM (IST)

गुरुहरसहाय(आवला): फिरोजपुर फाजिल्का रोड स्थित गांव अल्फुके के नजदीक जीप और मोटरसाइकिल में हुई भयानक टक्कर में मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी देते हुए थाना लक्खोके बहराम के थाना प्रभारी गुरतेज सिंह ने बताया की यह दुर्घटना दोपहर 12.00 और 1.00 बजे के करीब हुई है।

उन्होंने बताया कि मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार दयाल सिंह पुत्र प्रेम सिंह और स्वर्ण कौर पति-पत्नी वासी गांव खखे थाना हिन्दू मल कोट जिला गंगानगर जोकि अपने डिस्कवर मोटरसाइकिल पर सवार होकर ममदोट के नजदीक अपने मायके परिवार में रिश्तेदारों को मिलने जा रहे थे। जब वह गांव अलफू के नजदीक पहुंचे तो फिरोजपुर की तरफ से आ रहे ट्राले को जीप ने क्त्रॉस करते हुए पहले ट्राले से टक्कर मारी और फिर उसके बाद सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार दोनों पति-पत्नी के साथ जीप की सीधी टक्कर हो गई। जिसके चलते मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और ट्राले वाला वहां से ट्राला लेकर फरार हो गया।

इसके अलावा जीप सवार भी जीप छोड़कर मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी गुरतेज सिंह ने बताया कि जहां यह दुर्घटना हुई है उसके साथ ही थोड़ी दूर पर जाकर एक पेट्रोल पंप है उस पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं और पुलिस सीसीटीवी कैमरे में दुर्घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति की महचान कर रही है। उन्होंने बताया कि लाशों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

Vaneet