तेज रफ्तार कार थड़े से टकराई, चालक की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 07:09 PM (IST)

बठिंडा (स.ह.): गत देर रात्रि भट्टी रोड पर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक दुकान के थड़े से टकरा गई जिससे चालक की मौत हो गई। पता चला है कि उक्त युवक बरनाला बाइपास रोड पर स्थित एक होटल में चल रहे समागम से वापिस लौट रहा था कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। 

जानकारी के अनुसार गत देर रात्रि अचानक एक तेज रफ्तार वरना कार भट्टी रोड पर अनियंत्रित हो गई व सड़क किनारे लगे एक डस्टबिन को तोड़ते हुए एक दुकान के थड़े के साथ जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के कई हिस्से तथा थड़े की ईंटें आदि उखड़कर दूर जा गिरीं। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई व कार में सवार विकास दत्त (35) पुत्र गगनदीप शर्मा निवासी अजीत रोड के सिर पर चोट लगने के कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

हादसे की सूचना मिलने पर नौजवान वैल्फेयर सोसायटी के सदस्यों ने मौके पर पहुंचकर उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले में अगली कार्रवाई कर रही है। इधर, एक अन्य हादसे में जी.ट. रोड पर एक एक्टिवा स्कूटी स्लिप हो गई जिससे उस पर सवार मनराज सिंह निवासी मुल्तानिया रोड जख्मी हो गया। संस्था सदस्यों ने उसे भी सिविल अस्पताल पहुंचाया।

Mohit