खन्ना में हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत

punjabkesari.in Sunday, Dec 08, 2019 - 10:38 PM (IST)

खन्ना (सुनील): स्थानीय ललहोडी रोड फ्लाईओवर पर ट्रक की फेट लगने से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान विनीत शर्मा पुत्र कुलदीप शर्मा निवासी अजाद नगर ललहेड़ी रोड खन्ना के तौर पर हुई है। घटना की सूचना पुलिस को देने पर सिटी वन थाने के एएसआई बलजीत सिंह ने लाश को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है। 



एएसआई बलजीत सिंह ने बताया कि मृतक विनीत शर्मा अपने मोटरसाइकिल नंबर पीबी 26 जी 0311 पर घर से किसी काम के लिए गया था। जब वह ललहेड़ी रोड पुल के नजदीक पहुंचा तो एक ट्रक नंबर पीबी 03 एएफ 8836 की फेट लगने से विनीत शर्मा मोटरसाइकिल समेत सड़क पर गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भागने में भाग गया, पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ धारा 279,304ए,427 के अधीन मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 



जानकारी के अनुसार मृतक चंडीगढ़ में पत्नी व दो बच्चों के साथ चंडीगढ़ में रहता था जो खनना में रहते बुजुर्ग माता पिता के पास आया था। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार वनीत के मोटर साइकिल को पहले बस ने फेट मार दी जिसमें वह बाइक समेत नीचे गिर गया, जिसको ट्रक ने कुचल दिया। लोगों ने बताया कि वनीत के सिर पर हैलमेट पहना हुआ था जो उसके गिरने से नीचे गिर गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है, जांच के बाद कार्रवाई की बात कही गई है।

Mohit