बेटी का घर बचाने गया परिवार खुद ही उजड़ा, दर्दनाक हादसे में 3 की मौत(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 02:28 PM (IST)

समराला(गर्ग): शनिवार देर रात स्थानीय बाईपास पर दो कारों की आपस में सीधी टक्कर के दौरान हुए भयानक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई है। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए 4 अन्य व्यक्तियों को समराला के सरकारी अस्पताल से प्राथमिक सहायता के बाद विभिन्न अस्पतालों में रेफर किया गया है जहां पर इनकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार माछीवाड़ा निवासी एक परिवार ने अपनी लड़की प्रीति कौर की शादी समराला के निकट गांव सिहाला में की थी। लड़की के ससुराल में अकसर झगड़ा रहता था तथा गत रात्रि लड़की प्रीति ने अपने मायके परिवार को फोन करके बताया कि उससे मारपीट की जा रही है इसलिए वह उसे आकर ले जाएं। इसके बाद प्रीति को लेने के लिए उसकी माता, चाचा-चाची तथा एक अन्य पड़ोसी कार में सवार होकर रात को ही उसके ससुराल पहुंचे। वहां से प्रीति को वापस लेकर रात्रि 10 बजे माछीवाड़ा को लौट ही रहे थे कि उनकी कार समराला बाईपास के निकट पहुंचते ही दुर्घटना का शिकार हो गई। उनकी सामने से आ रही एक अन्य तेज रफ्तार कार से सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि प्रीति की माता चरणजीत कौर (44), चाचा सर्बजीत सिंह (40) तथा चाची रमनदीप कौर (38) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि प्रीति (25) तथा उसके एक अन्य पड़ोसी मक्खन सिंह समेत दूसरी कार में सवार दो अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

सिविल अस्पताल के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर प्रभजोत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पास रात्रि 10 बजे इस हादसे में घायल हुए व्यक्तियों को लाया गया था। इनमें से 3 व्यक्तियों की मौत हो चुकी थी। घायलों में शामिल प्रीति, मक्खन सिंह दोनों निवासी माछीवाड़ा तथा कोटकपूरा के रहने वाले हैप्पी और पवनदीप कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर हालत देखते हुए उन्हें लुधियाना रेफर कर दिया गया। उधर, इस हादसे में मरने वालों के पारिवारिक मेंबरों ने बताया कि दूसरी तरफ से आ रही कार की रफ्तार बहुत तेज थी जिस कारण यह दुर्घटना घटी है। उन्होंने बताया कि प्रीति की हालत भी काफी गंभीर बनी हुई है। उसे पहले लुधियाना तथा बाद में पटियाला के सरकारी अस्पताल भेजा गया था लेकिन उसकी हालत और बिगड़ गई जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे देर रात चंडीगढ़ के पी.जी.आई. में भेज दिया। पुलिस ने कार्रवाई आरंभ कर दी है तथा सभी मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Sunita sarangal