गुरदासपुर में घटा हादसा, टिप्पर-टैंकर की टक्कर में घायल चालक की मौत

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 03:36 PM (IST)

गुरदासपुर (हरमन): शहर के बाहरवार नेशनल हाईवे पर रामनगर नजदीक एक टिप्पर और टैंकर दरमियान हुई दुर्घटना में घायल हुए चालक की मौत हो गई है। इस कारण दीनानगर थाने की पुलिस ने टिप्पर के चालक खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना प्रमुख कुलविन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयानों में जबरजीत सिंह पुत्र बोधराज निवासी खोजेपुर ने बताया था कि वह तेल वाले टैंकर (नंबर पीबी-06-क्यू-7871) पर कंडक्टर लगा हुआ है और इस टैंकर को सरदारी लाल पुत्र तरसो राम निवासी रणजीत बाग चलाता था। 13 नवम्बर को प्रात:काल 10 बजे के करीब वह इस टैंकर पर जालंधर जा रहे थे कि जब रामनगर हाईवे बाईपास नजदीक पहुंचे तो पिछली तरफ से आए टिप्पर (नंबर पी.बी. 11. बी.यू.-9368) ने उनके टैंकर में टक्कर मार दी, जिस कारण टैंकर चालक साइड पलट गया।

इस कारण टैंकर चला रहे चालक सरदारी लाल को काफी चोटें आई थी, जिसको इलाज के लिए गुरदासपुर के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया था परन्तु इलाज दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस टिप्पर को दलबीर सिंह पुत्र तेजा सिंह निवासी सलाहपुर चला रहा था जिसके खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंडवली की धारा 279, 337, 338, 427, 304-ए के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।

Mohit