सड़क बना रहे मजदूर आए करंट की चपेट में, 2 की मौत, 8 गंभीर घायल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 09:19 PM (IST)

तरनतारन(रमन): जिले के अधीन आते कस्बा झब्बाल नजदीक गांव ठट्ठा में एक सड़क बनाने दौरान मशीन से गुजरती बिजली की तारों से करंट लगने के कारण दो व्यक्तियों की मौत होने का मामला सामने आया है। इस घटना में 8 अन्य व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे थाना सिटी डी.एस.पी सुच्चा सिंह बल्ल की ओर से घटना स्थान का जायजा लेते हुए अगली कार्रवाई शुरु कर दी गई और मृतकों के शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्ट के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिए गए।

जानकारी अनुसार गांव ठट्ठा नजदीक बाबा बुड्ढा साहिब गुरुद्वारा में एक नई कलोनी का विकास करने के लिए कुछ मजदूरों की ओर से कंकरीट की सड़क बनाने का काम किया जा रहा था। इस दौरान सड़क पर जब मजदूर एक इलैक्ट्रोनिक मशीन की मदद से सीमेंट व आदि से बना मिश्रण डालने लगे तो मशीन पास से ही गुजरती हाईवोलटेज बिजली की तारों से जा टकराई। जिस दौरान वहां पर काम कर रहे मजदूर इसकी चपेट में आ गए।

जिनमें से कुक्कू पुत्र तरसेम सिंह निवासी नत्थूपुर और कद्दू पुत्र बब्बी निवासी बराड़ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इसमें बलदेव सिंह पुत्र सर्वन सिंह निवासी बराड़, कुलदीप सिंह पुत्र बावा सिंह निवासी बराड़, गुरदित्त सिंह पुत्र गुरवेल सिंह निवासी बराड़, हरभाल सिंह पुत्र दियाल सिंह निवासी नत्थूपुर, भिंदर सिंह पुत्र तरसेम सिंह निवासी नत्थूपुर, इंद्रबीर सिंह पुत्र गुरमीत सिंह, गुरपिंदर सिंह पुत्र सुखदेव सिंह और अंग्रेज सिंह पुत्र मुखतार सिंह बुरी तरह से घायल हो गए। जिनको आसपास के लोगों ने तुरंत एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर कुछ व्यक्तियों की हालत को गंभीर देखते हुए अमृतसर रैफर कर दिया गया। इस घटना के बाद थाना सिटी तरनतारन डी.एस.पी सुच्चा सिंह बल्ल जोकि थाना झब्बाल प्रभारी सब इंस्पैक्टर बलजीत कौर, सब इंस्पैक्टर करनबीर सिंह, ए.एस.आई विपन कुमार सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंचे और घटना स्थिति का जायजा लिया। 

इस दौरान डी.एस.पी सुच्चा सिंह बल्ल ने कहा कि उक्त मामले को देखते हुए घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसी के साथ एस.डी.एम तरनतारन रजनीश अरोड़ा भी पूरी स्थिति का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंचे। जिन्होंने बताया कि मृतकों के शव सिविल अस्पताल तरनतारन में भेज दिए गए हैं। जहां पर बीते कल डाक्टरों की ओर से पोस्टमार्ट किया जाएगा और बाद में मृतकों के शव वारिसों को सौंप दिए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News