सीएम मान का भदौड़ विधानसभा हलके में रोड शो, वोटरों से की यह अपील

punjabkesari.in Thursday, Jun 16, 2022 - 02:14 PM (IST)

बरनाला : मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आगामी संगरूर लोकसभा उपचुनाव के मद्देनजर बरनाला के भदौड़ विधानसभा क्षेत्र में रोड शो कर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरमेल सिंह के पक्ष में लोगों से वोट डालने की अपील की है। उन्होंने कहा कि भदौड़ वो हलका है जिसकी चर्चा पूरे पंजाब में हो रही थी और हर कोई इसका नाम जानने लगा था। इसका कारण यह है कि यहां एक आम परिवार से राजनीति में आए 'आप' विधायक का लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। मुख्यमंत्री मान ने लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि 2014 में संगरूर की जनता ने जीतकर उन्हें संसद भेजा था, जिसके लिए उन्होंने संसद में पंजाब के पक्ष में आवाज उठाई थी। जिससे लोग उन्हें पंजाब की आवाज के रूप में देखते हैं और उन्हें इस मुकाम तक लाए हैं। उन्होंने कहा कि लोगों के प्यार और समर्थन ने ही उन्हें मुख्यमंत्री बनाया है। अब लोगों की जिम्मेदारी खत्म हो गई है और उनकी जिम्मेदारी शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री मान ने कहा कि पंजाब को फिर से मजबूत बनाया जाएगा, लेकिन इसमें समय लगेगा क्योंकि यह 70 साल से उलझा हुआ था। जिसे 2-3 महीने में हल नहीं किया जा सकता है।

मुख्यमंत्री मान ने कहा कि पंजाब के लोगों के कल्याण के लिए कई भ्रष्ट लोगों को गिरफ्तार किया गया है और सूची बहुत लंबी होने के कारण अन्य को गिरफ्तार करने की तैयारी की जा रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार ने 5800 एकड़ सरकारी जमीन से अवैध कब्जा हटवाया है, जिससे आम जनता को फायदा होगा।

उन्होंने शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अगर लोग उनके चुने हुए उम्मीदवार को एम.पी. बनाएंगे तो वह कैदियों को रिहा कर देंगे। मान ने कहा कि कोई भी एम.पी. ऐसे किसी को रिहा नहीं करवा सकता और अगर संभव है तो पहले सुखबीर बादल और हरसिमरत कौर बादल को यह करना चाहिए था पर एम.पी. बनकर कोई यह नहीं कर सकता। इसके अलावा मुख्यमंत्री मान ने सिमरनजीत मान और केवल सिंह ढिल्लों को भी घेर लिया है।

भगवंत मान ने कहा, "पार्टी के किसी उम्मीदवार ने यह नहीं कहा कि वे सांसद बनने के बाद अस्पताल बनाएंगे या स्कूलों में सुधार करेंगे, लेकिन हमारी सरकार इसके लिए प्रतिबद्ध है।" मुख्यमंत्री मान ने कहा कि गुरमेल सिंह एक आम आदमी के बेटे थे और वह सरपंच भी रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि सरपंच रहते हुए गुरमेल सिंह ने लोगों का भला किया है और अगर वे जीतते हैं तो लोगों की भलाई के लिए काम करेंगे।

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News