आंदोलन की आड़ में लूटपाट, किसान यूनियन का झंडा दिखा पूर्व सरपंच से लूटे 10 लाख

punjabkesari.in Wednesday, Dec 16, 2020 - 10:08 AM (IST)

संगत मंडी (स.ह): बठिंडा-डबवाली राष्ट्रीय मार्ग पर गांव डूंमवाली नजदीक कार सवार पूर्व सरपंच से 2 व्यक्तियों द्वारा रिवाल्वर की नोक पर 10 लाख रुपए लूटने का मामला सामने आया है। पुलिस चौंकी पथराला के इंचार्ज सहायक थानेदार गुरमेज सिंह ने जानकारी देते बताया कि पूर्व सरपंच हरचरन सिंह संधू निवासी राईया वाला (फरीदकोट) ने चौंकी में शिकायत दर्ज करवाई कि गत रात वह दिल्ली में चल रहे किसान धरने में किसान यूनियन की मद्द के लिए कार पर 10 लाख रुपए देने जा रहे थे, जब वह डूम्मवाली नजदीक लसाड़ा ड्रेन पर पहुंचा तो 2 व्यक्ति सड़क पर खड़े थे जिनके पास किसान यूनियन का झंडा था।

उन्होंने किसान यूनियन का झंडा देखकर कार को रोक लिया, उन्होंने बताया कि उसे उक्त दोनो व्यक्तियों ने दिल्ली जाने का कहा, जिसने उन दोनों को कार में बिठा लिया। जब वह थोड़ी दूर गया तो उक्त दोनो व्यक्तियों में से एक ने रिवाल्वर निकालकर उसकी कनपटी पर रख लिया और उससे सारे पैसे छीन लिए। पीड़ित ने बताया उक्त व्यक्ति पैसे छीनकर आगे जा रही एक अन्य कार में सवार होकर राजस्थान की तरफ रवाना हो गए।  

सहायक थानेदार गुरमेज सिंह ने बताया कि पहली नजर में मामला संदिग्ध लग रहा है, क्योंकि जिस समय हरचरन सिंह के साथ लूट की वारदात हुई उस समय वह तुरंत न तो पुलिस चौंकी पहुंचा और न ही पुलिस नाके पर गया। लूट के काफी समय बाद उक्त व्यक्ति ने चौंकी पहुंचकर शिकायत दी। उन्होंने कहा पुलिस मामले की बरीकी से जांच कर रही है। 

Tania pathak