लुटेरों ने डेटा ऑपरेटर से की मारपीट, मोबाइल फोन और नकदी ले हुए फरार

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 05:06 PM (IST)

सुर सिंह- सरकारी अस्पताल सुर सिंह में ओट सेंटर अंदर डेटा ऑपरेटर के रूप में काम कर रहे चमकौर सिंह पुत्र दारा सिंह निवासी बैंका ने बताया कि वह काम करने के बाद अपने गांव बैंका वापस जा रहा था, जब वह पुल सूआ बैंका ड्रेन पहुंचा तो उसके पीछे आये दो हथियारबंद लुटेरों ने, जिन्होंने अपना चेहरा बांध रखा था, उस पर हमला कर दिया और उसे जमकर पीटा और उसके पास से 2000 रुपये नकद और मोबाइल छीन लिया और वापिस सूर सिंह की तरफ भाग गये।

इसकी सूचना उन्होंने पुलिस चौकी सूर सिंह को दे दी। डाटा ऑपरेटर चमकौर सिंह ने बताया कि वह सरकारी अस्पताल सूर सिंह के ओट सेंटर के मरीजों को रोजाना नशे की गोलियां देता है और मरीज भी उसके साथ रोजाना झगड़ा करते हैं, उसे शक है कि यह हरकत किसी मरीज द्वारा की गई लगती है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द लुटेरों की पहचान कर उन्हें न्याय देने की मांग की है।

इस संबंध में जब चौकी प्रभारी सुर सिंह एएसआई निर्मल सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि उन्हें चमकौर सिंह का आवेदन मिला है और वह इस आवेदन पर कार्रवाई करते हुए लुटेरों की तलाश कर रहे हैं और जल्द ही लुटेरों का पता लगा कर सलाखों के पीछे डाला जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News