दिन-दिहाड़े लुटेरों ने फायरिंग कर फाइनैंस कम्पनी के 2 कर्मियों से लूटे 17.87 लाख

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 09:55 PM (IST)

तलवंडी साबो(मुनीश): तलवंडी साबो में उस समय दहशत का महौल बन गया जब नगर के नत्त रोड पर दिन-दिहाड़े लुटेरों ने फायरिंग कर फाइनैंस कम्पनी के 2 कर्मियों से 17.87 लाख रुपए लूट को अंजाम दे दिया। तलवंडी साबो पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार नत्त रोड पर एक फाइनैंस लिमटिड का एक कार्यालय है, जहां गांव की महिलाओं को स्वरोजगार के लिए लोन दिए जाते हैं। लूट का शिकार हुए कर्मी लखवीर सिंह अनुसार लोन की किस्तों के आने वाले पैसों को वह रोज बैंक में जमा करवाते हैं पर गत दिन बैंक में हड़ताल होने कारण उनके कार्यालय में बड़ी राशि जमा हो गई थी। अपने साथी के साथ वह आज पंजाब नैश्नल बैंक में 17 लाख 87 हजार रुपए जमा करवाने मोटरसाइकिल पर निकला तो कार्यालय से कुछ ही दूरी पर एक कार में सवार व्यक्तियों ने उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उनका मोटरसाइकिल नीचे गिर गया। मौके पर कार सवारों ने पिस्तौल से 2 फायर किए और पिस्तौल के बल पर उनसे पैसों वाला भाग छीनकर फरार हो गए। 

घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी सुनील कुमार शर्मा व डी.एस.पी. तलवंडी साबो नरिंद्र सिंह पुलिस पार्टी समेत घटनास्थल पर पहुंचे। कुछ समय बाद ही एस.एस.पी. बठिंडा डा. नानक सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और फाईनैंस कम्पनी के कर्मियों व अधिकारियों से घटना की जानकारी ली। डी.एस.पी. नरिंद्र सिंह ने बताया कि पिस्तौल के बल पर बड़ी लूट होने की इस घटना के बाद सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाला जा रहा है और पुलिस हर पहलू से घटना की जांच कर रही है।

Vaneet