विवाह का डिब्बा देने के बहाने लुटेरों ने घर में घुस कर की लूट(Video)

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 10:34 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया): शहर के बाहमणी बाजार रोड पर पार्क की बैक साइड गली नं. 1 में दिन दिहाड़े घर में अकेली महिला से हथियार के दम पर लुटेरे सोना व नगदी छीनकर फरार हो गए। लूटपाट की घटना को अंजाम विवाह का डिब्बा देने बहाने दिया गया। इस लूटपाट के गिरोह में कुल तीन लोगों में एक लड़की शामिल थी। 

उधर घटन की जानकारी थाना सिटी को दे दी गई है। पुलिस को दिए बयानों में मनोहर लाल पुत्र दीवान चंद वासी जलालाबाद ने बताया कि शुक्रवार को जब उसकी पत्नी घर में अकेली थी और करीब 11 बजे दो व्यक्ति व एक लड़की हमारे घर मिठाई का डिब्बा देने आए और उन्होंने मेरा नाम भी पूछा व पानी की मांग करने लगे। जब उसकी पत्नी पानी लेने गई तो पानी पीकर कुछ देर तक आरोपी कुर्सी पर बैठे रहे व फिर चुन्नी से मेरी पत्नी का मुंह बांध दिया व घर में पड़ा 8 तोले सोना व करीब 1 लाख 50 हजार रूपए की नगदी निकाल ली। 

इसके अलावा पत्नी के कानों में डाली रिंग व आदि उतार ली व धमकी दी कि अगर उसने शोर मचाया तो  गोली मार देंगे। इस संबंधी जब थाना सिटी मुखी मैडम लवप्रीत कौर से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस द्वारा नाकाबंदी करवा दी गई है और जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।


 

Vaneet