लुटेरों के हौंसले बुलंद, सरे बाजार गन प्वाइंट पर तेल कारोबारी के आफिस से की लाखों की लूट

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 10:48 PM (IST)

लुधियाना (तरुण जैन): थाना कोतवाली के इलाके केसर गंज मंडी में अरोड़ा एंड कम्पनी नामक फर्म में से गन प्वाइंट पर लूट होना का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी के अनुसार 3 लुटेरे कम्पनी के आफिस में घुसे और गन प्वाइंव पर लाखों की नकदी लूट फरार हो गए। फिलहाल लूट की नकदी की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है सूत्रों के अनुसार यह नकदी 60-70 लाख के करीब बताई जा रही है। गौरतलब है कि अरोड़ा एंड कम्पनी का तेल की ट्रेडिंग का काम है और इनका होलसेल का काम है। इसके मालिक का नाम राजू अरोड़ा है। वारदात देर सांय करीब सवा 7 बजे मोटरसाईकल सवार 3 लुटेरे कंपनी में दाखिल हुए जिन्होंने काऊंटर पर बैठे वर्कर यादव की कनपटी पर गन रख दी। 2 लुटेरों ने दाए ओर बाए साइड से वर्कर के गन तान दी ओर वहां पड़ी सारी नगदी एक बोरे में भरी ओर फरार हो गए।

सूचना मिलने के बाद ए.सी.पी सैंटरल हरसिमरत सिंह,थाना कोतवाली प्रभारी हरजिन्द्र सिंह,फिंगर एक्सपर्ट व डॉग स्कवायड टीम मौके पर पहुंची। आस पास के दुकानदारों का कहना है अरोड़ा एंड कम्पनी का होलसेल का काम होने के कारण आफिस में भारी मात्रा में कैश रहता है। बताया जा रहा है कि कम्पनी के अंदर किसी को जाने नहीं दिया जा रहा और भारी मात्रा में पुलिस कम्पनी के मालिक के साथ अंदर बैठी है। लुटेरों ने मात्र 4 मिनट में इतनी बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। कयास लगाए जा रहे है कि लुटेरे भली भांति जानते थे कि ऑफिस में लाखों का कैश पड़ा है। थाना कोतवाली की पुलिस ने अरोड़ा एंड कंपनी के मालिक के बयान पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरु कर दी है।

PunjabKesari

क्या कहते है ए.सी.पी हरसिमरत
इस सबंधी ए.सी.पी सैंटरल हरसिमरत सिंह ने बताया कि 3-4 दिन का कैश ऑफिस में पड़ा था। अरोड़ा एंड कंपनी के दोनों मालिक बैठ कर लूटी गई नकदी की जानकारी हासिल करने में जुटे है। कैश भारी मात्रा में पड़ा था। कंपनी में अजय यादव के पास कैश पड़ा था। जो कि 3 लुटेरे गन प्वाइंट पर लूट कर ले गए है। पुलिस ने परिसर के इलावा इलाके में लगे सी.सी.टी.वी कैमरे की फुटेज हासिल की है। लुटेरे किस तरफ से आए व किस तरफ गए। पुलिस बीरीकी से हर ऐंगल को ध्यान में रख कर केस में जुट गई है।

मालिक सूचना मिलने के 1 घंटे बाद पहुंचा
अरोड़ा एंड कंपनी के मालिक राजू अरोड़ा से संपर्क करने पर पता चला कि उसे मोबाइल पर वर्कर ने लूट की जानकारी दी। जिस वक्त लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया राजू अरोड़ा किसी निजी काम से मुल्लापर दाखा में था। वह तुंरत दुकान पहुंचा। लूट की रकम के बारे में पूछने पर उन्होंने स्पष्ट जानकारी नही दी है कि कितनी रकम लूटी गई है। कुल मिला कर टैक्स विभाग व लूटी गई रकम की जानकारी सार्वजनिक होने के डर से कारोबारी की ओर से टाल मटोल वाला ही जवाब मिला है। जबकि सूत्रों के अनुसार लूटी गई नगदी 60-70 लाख के करीब है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News