लुटेरों ने आंखों में मिर्ची डालकर बिजली विभाग के कैशियर से 2 लाख रुपए लूटे

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 10:52 PM (IST)

भोगपुर(सूरी): पंजाब में होने जा रहे लोकसभा मतदान को लेकर बेशक पुलिस की तरफ से जगह जगह नाकाबंदी करके बड़ी संख्या में नगदी बरामद किए जाने की खबरें आ रही हैं परन्तु थाना भोगपुर के इलाके में लुटेरों ने दिन-दिहाड़े बिजली विभाग के कैशियर से दो लाख छह हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

आज भोगपुर शहर में बाद दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब बिजली विभाग की सब डिविजन नंबर-2 के कैशियर अमरीक सिंह और लाईनमैन नरिन्दर सिंह डिविजन के खतरकारों से बिजली बिलों की नगदी और चैक आदि लेकर एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर बैंक में जमा करवाने के लिए निकले थे। जब यह कर्मचारी गली में से निकल कर रेलवे लाइन के साथ वाली सड़क पर पहुंचे तो पांच लुटेरों ने उनको घेर लिया और मोटरसाइकिल चालक कैशियर अमरीक सिंह की आंखों में मिर्चों डाल दी और उनकी मारपीट करनी शुरू कर दिया। मारपीट करते हुए लुटेरों ने कैश वाला बैग छीन लिया। इन पांच लुटेरों में से तीन लुटेरे एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर और दो लुटेरे भाग कर भोगपुर शहर बीच वाले आदमपुर रोड की तरफ फरार हो गए। 

लूट का शिकार हुए मुलाजिमों की तरफ से शोर मचाने के बाद स्थानिक लोग घटना वाली जगह पर पहुंचे और लोगों ने भोगपुर पुलिस को सूचित किया। थाना भोगपुर के प्रमुख दविन्दर सिंह पुलिस पार्टी के साथ वहां पर पहुंचे और लूट का शिकार हुए कैशियर और लाईनमैन से लुटेरों के बारे में जानकारी हासिल की। पुलिस की तरफ से लूट वाली जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज हासिल की गई है और जांच शुरू कर दी है। 

Vaneet