दर्जन के करीब लुटेरों ने पनग्रेन के गोदाम में बोला धावा

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 01:15 AM (IST)

गोराया(मुनीश): वीरवार सुबह 4 बजे के करीब नैशनल हाईवे पर एक पैलेस के पास बने पनग्रेन एजैसी के गेहूं के गोदाम में दर्जन के करीब लुटेरों ने धावा बोलते हुए ड्यूटी पर मौजूद दो चौकीदारों के साथ मारपीट करके उन्हें बंधक बनाकर अंदर पड़े लाखों रूपए के गेहूं को लूटकर फरार हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। 

पुलिस को दी शिकायत व पत्रकारों को जानकारी देते हुए इस्पैक्टर संजीव कुमार ने बताया कि उन्हें सुबह 5.30 बजे फोन आया कि उनके गोदाम से एक ट्रक निकला है। जिसके बाद वह अपने साथी इंस्पैक्टर व अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। जब गोदाम में गए तो अंदर उनके दोनों चौकीदार जिनमें मदन लाल पुत्र देवराज वासी गांव तखरा व संदीप कुमार वासी गांव तंखरा के साथ मारपीट करके उन्हें बांधा हुआ था। उन्होंने बताया कि चौकीदारों ने बताया सुबह 4 बजे के करीब गोदाम की दीवार कूदकर 5 के करीब लूटेरे अंदर दाखिल हुए। जिनके पास तेजधार हथियार थे जिन्होंने उनसे मारपीट शुरू कर दी व उन्हें बंधक बना दिया।

जिसके बाद उन्होंने गेट खोलकर ट्रक व अपने अन्य साथियों को बुला लिया व अंदर पड़ी 87841 बोरियों में से 514 बोरियां गेंहू जिनकी कीमत करीब 2.50 लाख बनती है लेकर फरार हो गए।  उन्होंने बताया कि जैसे तैसे वह गोदाम से बाहर आए व पास ही फैक्टरी वालों की मदद ली। जिन्होंने दोनों चौकीदारों के हाथ पैर खोले व अधिकारियों को घटना की सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने के पश्चात पुलिस की ओर से सीसीटीवी कैमरों की मदद से लुटेरों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने दोनों इस्पैक्टरों के बयानों के आधार पर थाना गोराया में एफआरआई नंबर 92 धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
 

Punjab Kesari