हवा में फायरिंग कर 4 लुटेरों ने लूटे लाखों रुपए

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 11:07 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): हवा में फायरिंग कर 4 अज्ञात लुटेरे रेडिएंट कंपनी के कलैक्शन एजैंट कुलविन्द्र सिंह निवासी अजनाला रोड से 20 लाख रुपए की नकदी से भरा बैग लूट कर ले गए। वारदात शाम करीब 4:30 बजे हुई जब कुलविन्द्र सिंह बैग में कैश डाल जमा करवाने के लिए बैंक जा रहा था।

कुलविन्द्र के अनुसार उसके बैग में करीब 20 लाख रुपए कैश था, जबकि पुलिस इस बात से इंकार कर रही है और उसका कहना है कि बैग में कैश की रकम 8 से 10 लाख रुपए थी। क्योंकि कुलविन्द्र इकट्ठे किए गए कैश में से काफी पैसा बैंक में जमा करवा चुका था। घटना की जानकारी मिलते ही डी.सी.पी. जगमोहन सिंह, ए.डी.सी.पी. जगजीत सिंह वालिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार कुलविन्द्र सिंह पिछले करीब 5 वर्षों से रेडिएंट कंपनी में बतौर कर्मचारी काम कर रहा है। कंपनी शहर के बड़े-बड़े स्टोर व माल से कैश इकट्ठा कर उसे बैंक में जमा करवाने का काम करती है। आज करीब 4:30 बजे वह कैश इकट्ठा कर एक बैग में भर कर अपन एक्टिवा स्कूटर पर बैंक में जमा करवाने के लिए जा रहा था।

जब वह ट्रिलियम माल के एक स्टोर से कैश इकट्ठा कर बैंक में जमा करवाने के लिए बाहर निकला और बैग अपनी पीठ पर टांग कर एक्टिवा पर बैंक जा रहा था तो रास्ते में 2 मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए 4 लुटेरों ने उसे घेरा और बैग छीनने का प्रयास किया। इस दौरान कुलविन्द्र स्कूटर से अपना संतुलन खो बैठा और वह सड़क पर गिर गया। इतने में एक लुटेरे ने हवा में फायरिंग की और दूसरे ने कुलविन्द्र की पीठ से बैग छीना और चारों लुटेरे मौके से फरार हो गए। पुलिस वारदात स्थल के समीप दुकानों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है और लुटेरों का सुराग निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

Vatika