कैमरे में कैद हुई महिलाओं की घटिया हरकत

punjabkesari.in Monday, Dec 24, 2018 - 09:33 AM (IST)

जालंधर(रमन): कमिश्नरेट पुलिस की नई-नई कोशिशों और बाजारों में सुरक्षा प्रबंधों के पुख्ता प्रबंधों के बावजूद बाजारों में चोरी-लूट की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रहीं। पुलिस के इंतजाम के बावजूद सक्रिय चोर गिरोह वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। हालांकि एक दिन पहले ही थाना-4 की पुलिस ने रैनक बाजार में एस.ओ.जी. टीम के साथ फ्लैग मार्च निकाल कर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम का दावा किया था मगर इन दावों की हवा औरतों ने ही निकाल दी।

दरअसल रविवार को संडे बाजार में जब महिलाएं शॉपिंग के लिए उमड़ी हुई थीं तो औरतों के ही किसी गैंग ने 3 अलग-अलग महिलाओं को निशाना बनाया। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और सी.सी.टी.वी. फुटेज निकलवा कर जांच कर रही है। थाना-4 की पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिलाएं मोनिका पुत्री चरणजीत निवासी दसूहा, सुनाली निवासी फुटबॉल चौक, कुसुम निवासी रामा मंडी ने बताया कि वे संडे बाजार में शापिंग के लिए आई थीं। कुछ समय बाद उनके पर्स चोरी हो गए। चोरों ने इन तीनों के 2 पर्स और एक मोबाइल फोन चोरी कर लिया है। इनमें से 2 पर्सों में जरूरी दस्तावेज और यूरो मनी थी। बताया जा रहा है कि बाजार में औरतों के इस गैंग ने पहले एन.आर.आई. के हैंडबैग से विदेशी करंसी और कीमती सामान निकाल लिया, उसके बाद 2 अलग-अलग महिलाओं के बैग से मोबाइल फोन और नकदी निकाल ली।

एक महिला के पिट्ठू बैग में से ही रुपए निकाल लिए। दरअसल एक ही समय पर ये तीनों घटनाएं हुई हैं। बता दें कि संडे बाजार से पहले हर रविवार को पुलिस फ्लैग मार्च निकालती है, मगर इस बार लड़कों की बजाए औरतों ने ही पुलिस के लिए मुसीबत खड़ी कर दी। ए.सी.पी. दलबीर सिंह मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू कर दी। घटना की सूचना मिलते ही थाना-4 की पुलिस भी मौके पर आ गई। कुछ संदिग्ध लड़कियों की तस्वीरें सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुई हैं, फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

Vatika