दिन-दिहाड़े शादी वाले घर पर किया हाथ साफ, कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 03:10 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): फिरोजपुर में इन दोनों चोर लुटेरे बेखौफ होकर चोरीयों और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और ऐसी चोरी व लूटपाट की घटनाओं को लेकर लोगों में डर का माहौल बना हुआ हैं। जानकारी के अनुसार फिरोजपुर शहर में चोर लुटेरों ने शहीद अनिल बागी हस्पताल के पीछे दशमेश नगर में एक शादी वाले घर में से एक प्लैटिनम और सोने का बना हुआ ब्रेसलेट चोरी किया और शहर के बाबा नूर शाह वली दरगाह के एरिया में एक लुटेरा दिनदहाड़े एक पैदल जा रही एक महिला से के हाथ से मोबाइल फोन छीन कर ले गया। 

लूट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और फिरोजपुर की कानून व्यवस्था को लेकर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस द्वारा चोरी हुए ब्रेसलेट को लेकर मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है। थाना सिटी फिरोजपुर के एसआई हरनेक सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता मुद्दई संदीप पुरी पुत्र स्वर्गीय श्री महेंद्र कुमार पुरी वासी दशमेश नगर फिरोजपुर शहर ने पुलिस को दिए बयानों और लिखती शिकायत में बताया है कि उनके भाई संजीव पुरी के बेटे की शादी है और शादी के संबंध में वह अपने रिश्तेदारों और दोस्त मित्रों के घरों में कार्ड देने के लिए गए हुए थे और घर में उनकी बुजुर्ग माता मौजूद थी।
 
शिकायतकर्ता के अनुसार जब रात को वह वापस आए तो उन्होंने देखा कि उनके घर का सामान बिखरा हुआ था और कपड़ों वाली अलमारी में से चोर एक प्लैटिनम और सोने का बना हुआ लाखों रुपए का ब्रेसलेट चोरी करके ले गए हैं।
दूसरी ओर  फिरोजपुर शहर की पुलिस द्वारा बाबा नूर शाह वली दरगाह के एरिया में एक महिला से मोबाइल फोन छीनने वाले लूटेरे की भी सीसीटीवी कैमरे से फुटेज लेकर लेकर तलाश की जा रही है।

Content Writer

Vatika