कैमरे में कैद हुआ इस शातिर युवक का कारनामा

punjabkesari.in Saturday, Mar 31, 2018 - 01:33 PM (IST)

अमृतसर(संजीव): रणजीत एवेन्यू ई-ब्लाक स्थित गुरु कृपा मैडीकल स्टोर से दवाई लेने आया युवक चंद मिनटों में ही गल्ले से 25 हजार रुपए निकाल फरार हो गया। शातिर युवक की यह वारदात सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही चौकी रणजीत एवेन्यू की पुलिस मौके पर पहुंची और सी.सी.टी.वी. फुटेज से जहां आरोपी की पहचान का दावा किया जा रहा है। वहीं केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।     


जानकारी के अनुसार अमनदीप सिंह रणजीत एवेन्यू स्थित गुरु कृपा मैडीकल स्टोर चलाते है। सुबह 9 बजे के करीब दुकान खोलकर बैठे थे और 10:15 बजे पर मोटरसाइकिल सवार एक युवक दुकान पर आया और दवाई की मांग करने लगा। जब अमनदीप सिंह ने उसे दवाई दे दी तो वह रुई मांगने लगा। जैसे ही उसे रुई का पैकेट दिया तो वह उसे वापस कर बड़ा बंडल मांगने लगा, जब अमनदीप ने उसे रुई का बड़ा बंडल दिया तो उसने टूथ ब्रश की मांग की। शातिर युवक एक के बाद एक सामान की मांग कर रहा था और दूसरी तरफ वह दुकान के गल्ले को खोल उसमें पड़ी नकदी को निकालने के प्रयास में था। अमनदीप युवक की इस योजना से बेखबर उसके कहने पर बार-बार सामान लाकर देता जा रहा था। तीसरी बार जब अमनदीप दुकान के अंदर से टूथ ब्रश लेकर आया तो इतने में युवक फरार हो चुका था। तब भी अमनदीप को वारदात के बारे में पता नहीं चला। कुछ देर बाद एक अन्य व्यक्ति जब दवाई लेने आया और मनदीप ने उसके पैसे गल्ले में डाले तो वह खाली गल्ला देखकर हैरान रह गया। उसने तुरंत दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज को खंगाला तो उसमें शातिर युवक गल्ले से 25 हजार रुपए की नकदी निकलाता हुआ दिखाई दिया। 

क्या कहना है पुलिस का?
थाना सिविल लाइन के इंचार्ज इंस्पैक्टर शिव दर्शन का कहना है कि अज्ञात युवक के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है और सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

Vatika