संगरूर में लूट की बड़ी वारदात, कैश वैन पर फायरिंग कर लूटे 5 लाख(Video)

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 07:04 PM (IST)

संगरूर/भवानीगढ़(बेदी, विकास): भवानीगढ़ के एक ए.टी.एम. में कैश डालने आ रही बैंक की कैश वैन पर फायरिंग करके मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरे दिन दिहाड़े 5 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। इस दौरान वैन में सवार सुखपाल सिंह नामक गार्ड गोली लगने के कारण घायल हो गया जिसको मौके से संगरूर अस्पताल मे भर्ती करवाया गया। 

वारदात के बाद एस.एस.पी संगरूर डा. सन्दीप गर्ग सहित बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच आरंभ कर दी। मौके पर उपस्थित चश्मदीदों ने बताया कि वह नजदीकी खेतों मे काम कर रहे थे कि गोलियों की आवाज सुनकर वह सड़क की ओर दौड़े तो तब तक काले रंग के पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार एक सिर से मोने और एक पगड़ी धारी व्यक्ति वैन में से कैश बैग लूटकर संगरूर की ओर फरार हो गए। लोगों मुताबिक लुटेरों ने पहले वैन का पीछा किया और बाद में वैन के टायर में गोली मारकर रोक लिया। 

 

एस.एस.पी डा. गर्ग ने पत्रकारों को बताया कि एक्सिस बैंक की उक्त कैश वैन आज ए.टी.एम में कैश लोड करने के लिए भवानीगढ़ जा रही थी कि गांव घाबदा नजदीक मोरटसाइकिल सवार 2 लुटेरों ने फायरिंग करके लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। गोली लगने से कैश वैन का गनमैन घायल हो गया जबकि बाकी ओर 4 सवार बाल-बाल बच गए। उन्होंने कहा कि वारदात को लेकर जिले भर में पुलिस नाकाबंदी करवा दी गई है। पुलिस ने लुटेरों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

Vatika