दुकान पर बाबा जी को माथा टेक रहे थे "सरदार जी"...  मौके की तस्वीरें होश उड़ा देगी

punjabkesari.in Monday, Nov 06, 2023 - 03:38 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): गाड़ी में सवार चार अज्ञात लोगों ने पिस्तौल और धारदार हथियारों के बल पर मेडिकल स्टोर मालिक से 5,000 रुपए, मोबाइल फोन, मेडिकल स्टोर का लाइसेंस और अन्य दस्तावेज लूट लिए। इस घटना से अड्डा नदांवाली में दहशत का माहौल बन गया।वहीं पुलिस ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 392 और आर्म्स एक्ट की धारा 25-54-59 के तहत मामला दर्ज किया है। यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए गोगा हेल्थ केयर सेंटर के नाम से मेडिकल स्टोर चलाने वाले गुरदीप सिंह उर्फ गोगा पुत्र पलविंदर सिंह निवासी मोड़ पुलिस स्टेशन कलानौर ने बताया कि वह अड्डा नडांवाली में मेडिकल स्टोर चलाता है। कल रात को दुकान बंद करने से पहले वह बाबा जी की फोटो के सामने अपनी श्रद्धा के अनुसार प्रार्थना कर रहा था, तभी 8.32 बजे गुरदासपुर की तरफ से एक सफेद वर्ना कार आई और दुकान के सामने रुकी। 

कार में से 4 अज्ञात व्यक्ति उतरे, जिन्होंने अपना चेहरा कपड़े से ढका हुआ था, जो दुकान में दाखिल हुए। उनमें से एक के पास छुरी, एक के पास चाकू और एक के पास पिस्तौल थी। जिन्होंने दुकान में घुसते ही पिस्तोल की नोक पर उसकी जेब से पर्स जिसमें 5 हजार रुपये, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, मेडिकल स्टोर लाइसेंस और वीवो ब्रांड का मोबाइल फोन छीन लिया और बाहर खड़ी कार में बैठ वापिस गुरदासपुर की तरफ भाग गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। उधर, सहायक सब इन्सपैक्टर नरेश कुमार ने बताया कि गुरदीप सिंह के बयानों पर चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
 

Content Writer

Vatika