गुरदासपुर में नौजवान को गोली मार कर छीनी Verna कार, पुलिस ने जारी किया अलर्ट

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 04:27 PM (IST)

गुरदासपुर: गत शाम बरियार बाइपास स्थित एक होटल में आए नौजवान से 3 मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर वर्ना कार छीन ली और फ़रार हो गए। कार मालिक नौजवान द्वारा लुटेरों को कार की चाभी देने से मना किए जाने पर लुटेरों ने गोली चला दी और लुटेरे कार ले कर फ़रार हो गए।

खुशकिस्मती से नौजवान की जान तो बच गई लेकिन गोली टांग को छूकर निकल जाने के कारण वह घायल हो गया। दिन-दहाड़े हुई इस घटना की सूचना मिलते एस.एस. पी. डा. राजिन्दर सिंह सोहल सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। एस.एस.पी. ने ख़ुद सारी स्थिति का जायज़ा लिया और गुरदासपुर ज़िले के साथ लगते अन्य जिलों की पुलिस को अलर्ट करके छीनी गई कार के बारे जानकारी दी। एस.एस. पी. ने जानकारी देते बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव कोट मोहन लाल का गुरप्रीत सिंह पुत्र परमजीत सिंह किसी काम के लिए अपनी वर्ना कार नंबर पी.बी. 06 ए.एक्स -8405 पर गुरदासपुर आया था और बाइपास पर गांव बरियार नज़दीक एक होटल में कुछ खाने -पीने के लिए गया।

जब वह कार में से उतरा तो पीछे से आए 3 नकाबपोश मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर उससे कार छीनने की कोशिश की। जब नौजवान ने चाबियां देने से मना कर दिया तो तैश में आए लुटेरों ने उस पर गोली चला दी जो उसकी टांग को छू कर निकल गई, जिस कारण वह घायल हो गया और लुटेरे उससे चाभी छीन कर कार लेकर फ़रार हो गए। एस.एस. पी. ने बताया कि फिलहाल यह लूटपाट की घटना लग रही है लेकिन पुलिस की तरफ से हर तरफ से जांच की जा रही है।

Vatika