बाइक सवार लुटेरों ने हौजरी व्यापारी का 9 लाख कैश से भरा बैग उड़ाया, CCTV में घटना कैद

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 08:00 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): थाना डिवीजन नं. 6 के इलाके लिंक रोड पर आर्टिका कार में सवार हौजरी व्यापारी का 9 लाख रुपए कैश से भरा लैपटॉप वाला बैग बाइक पर आए 2 नौसरबाज ले उड़े। चोरी की यह हरकत पास लगे कैमरों में कैद हो गई। पता चलते ही घटनास्थल पर पहुंचे ए.डी.सी.पी. वन गुरप्रीत सिंह, ए.सी.पी. मनदीप सिंह और थाना पुलिस जांच में जुट गई। बाड़ेवाल के रहने वाले शिव कुमार (79) ने बताया कि उनकी फोकल प्वाइंट फेस 4 में हौजरी इकाई है। हर रोज की तरह बुधवार सुबह वह घर से फैक्टरी जाने के लिए अपने ड्राइवर सहित घर से निकला था।

ढोलेवाल पुल से चीमा चौक पर काफी ज्यादा भीड़ होने के कारण उन्हें गर्मी लगने लगी। जब उनकी कार चीमा चौक से आर.के. रोड की तरफ घूमी तो ड्राइवर कुलविंदर सिंह ने कार का ए.सी. चलाया जिससे धुआं निकलने लगा। ड्राइवर द्वारा कार रोकते ही एक नौसरबाज उनके पास आया और तेल लीक होने की बात कही। उसकी बातों में आकर दोनों कार से बाहर आए और बोनट उठाकर चैक करने लगे।

इसी दौरान नौसरबाज पीछे सीट पर पड़ा बैग लेकर भागा और पीछे से बाइक पर हैल्मेट पहने आया उसका साथी उसे बिठाकर शेरपुर चौक की तरफ ले गया। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर दविंदर सिंह के अनुसार कार मालिक के बयान लेकर अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया गया है। पास की 2 फैक्टरियों में उनकी हरकत कैद हुई है। फुटेज में दिखाए दे रहे दोनों युवक प्रवासी हैं। शिव कुमार ने 25 दिन पहले ही उक्त ड्राइवर को रखा है। पुलिस कई थ्यूरियों पर जांच कर रही है। 

Punjab Kesari