SBI का ATM तोड़ लूटे 1 लाख, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2020 - 10:19 AM (IST)

अहमदगढ़(इरफान, पुरी): शहर के छपार रोड पर स्थित एस.बी.आई. बैंक के ए.टी.एम. को लूटने की खबर मिली है। जानकारी के अनुसार जब युवक बैंक के ऊपर बने जिम में आए तो शटर के टूटने की सूचना उन्होंने स्थानीय पुलिस को लगभग 6.20 बजे दी, जिसके बाद पुलिस और बैंक मैनेजर मौके पर पहुंचे। पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई सूचना के बाद एस.पी. मंजीत सिंह बराड़ और डी.एस.पी. करवीर सिंह मौका देखने आए।

बैंक मैनेजर रोशन कुमार द्वारा पुलिस को दिए गए बयान पर मामला दर्ज किया गया है। ए.एस.आई. सुखबीर सिंह ने बताया कि चोर ए.टी.एम. तोड़ 1 लाख 9 हजार 600 रुपए लूटने में कामयाब रहे। चोर 2 लोग थे जो मोटरसाइकिल पर आए थे। रात को बंद पड़े ए.टी.एम. के शटर को काटने के बाद करीब 1.30 बजे एक व्यक्ति अंदर दाखिल हुआ और एक व्यक्ति बाहर खड़ा रहा। करीब डेढ़ घंटे तक कोशिश करने के बाद चोरों ने सुबह 3 बजे के करीब 1 लाख रुपए लूट लिए और मोटरसाइकिल पर ही फरार हो गए। 

बैंक मैनेजर से पूछने पर पता चला कि ए.टी.एम. में लगभग 28 लाख रुपए की और नकदी थी, वह नीचे होने के कारण चोर उसे निकालने में असफल रहे। रात के समय बैंक की तरफ से ए.टी.एम. के लिए कोई भी चौकीदार नहीं रखा गया है। गौरतलब है कि इस सड़क पर 5 बैंक स्थित हैं और चोर लगभग 2 घंटे तक इस घटना को अंजाम देते रहे। किसी को भी इसकी भनक तक नहीं लगी। एस.एच.ओ. मैडम अमनदीप कौर ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 
 

Vatika