पंजाब में बड़ी वारदात, दिन-दिहाड़े Gun Point पर बैंक में लूट

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 07:25 PM (IST)

अमृतसर : पंजाब में लुटेरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि आए दिन लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला तरनतारन से सामने आया है। जहां बेखौफ लुटेरों ने एक बैंक को निशाना बनाया। 

PunjabKesari

यह भी पढ़ें : . युवाओं के लिए सुनहरा मौका, पंजाब पुलिस में निकली Bumper भर्ती

मिली जानकारी के अनुसार अमृतसर झबाल रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में आए 2 हथियार लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया। लुटेरों ने बैंक के गनमैन की राइफल छीन ली और फिर कैशियर से 9 लाख के करीब नकदी लूट कर फरारा हो गए। गौरतलब है कि ये घटना दिन दिहाड़े घटी है। घटना की सूचना मिलते ही तरनतारन एसएसपी अश्वनी कपूर और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।  

यह भी पढ़ें : अब सिर्फ ‘100 रुपए’ में खतरनाक बीमारी Cancer का  इलाज, Doctors का हैं दावा

बताया जा रहा है दोनो लुटेरे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे और दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था। लुटेरे सुबह 10 बजे के करीब बैंक में आए और हथियारों के बल पर  कैशियर से 9 लाख रुपए लूट लिए। ये भी जानकारी सामने आई है कि 2 लुटेरे मोटरसाइकिल पर थे और एक गाड़ी में सवार था। लूट की वारदात को अंजाम देने बाद दोनों मोटरसाइकिल पर सवार हो गए, जब बैंक कर्मियों व गनमैन द्वारा उनका पीछा गया तो उन्होंने आगे जाकर मोटरासाइकिल रास्ते में छोड़ गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News