दिल्ली से आए व्यापारियों से हथियारों के बल पर मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने लूटे लाखों, चली गोली

punjabkesari.in Friday, Jul 02, 2021 - 10:28 AM (IST)

 फ़िरोज़पुर/ गुरूहरसहाय(कुमार, सुनील विक्की): फ़िरोज़पुर फाजिल्का सड़क पर गांव लालचीयां के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार लुटेरा गिरोह के सदस्यों ने हथियारों के बल पर दिल्ली से आए व्यापारियों से लाखों रुपए लूट लिए और फरार हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार लुटेरों ने एक फायर व्यापारियों की कार पर और दूसरा  फायर हवा में किया।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल  पहुंच गई है और पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।  लुटेरों को पकड़ने के लिए सारा एरिया सील कर दिया गया है। बताया जाता है कि दिल्ली से आए विनोद गोयल और उनके दो व्यापारी साथी अपनी हेक्टर प्लस गाड़ी पर फाजिल्का से फ़िरोज़पुर की ओर आ रहे थे और जब वह गांव लालचीयां के पास पहुंचे तो दो मोटरसाइकिलों पर 4 लुटेरे आए और उन्होंने कार रोक ली और उनके गैंग के तीन सदस्य और सदस्य पीछे से i20 कार पर आ गए।  

लुटेरों ने इन व्यापारियों से उनका बैग छीन लिया बताया जाता है कि बैग में लाखों रुपए थे ।पुलिस द्वारा व्यापारियों के बयान कलमबंद किए जा रहे हैं और पता लगाया जा रहा है कि लुटेरे उनसे कितना कैश लूट कर ले गए हैं। बताया जाता है कि व्यापारी केबल वायर के डीलर है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस की कार्यवाही जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News