लुटेरों ने पैट्रोल पम्प कारिंदों को बंधक बना लूट को दिया अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 12:18 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): बीती देर रात होशियारपुर-टांडा मेन रोड पर 8.15 बजे के करीब सफेद रंग की स्विफ्ट कार में सवार 4 लुटेरों ने खडियाला सैनियां गांव के पैट्रोल पम्प पर लूट की घटना को अंजाम दिया। महज 2 से 3 मिनट के अंदर लुटेरों द्वारा पिस्तौल व घातक हथियार से पम्प पर तैनात कारिंदे व प्रबंधक को डराकर 38,000 रुपए लूट मौके से फरार हो गए। पैट्रोल पम्प पर जिस समय लूट की वारदात हो रही थी उस समय हल्की हल्की बारिश भी हो रही थी, जिस कारण अचानक बिजली भी चली गई थी।

यही नहीं, मौसम खराब होने की वजह से लूट की वारदात के समय पैट्रोल पम्प पर कोई ग्राहक भी मौजूद नहीं था। लूट की वारदात के बाद सूचना मिलते ही थाना बुल्लोवाल की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई। पुलिस अनुसार लुटेरों ने शेरपुर पक्कां के रहने वाले एक युवक से भी 5,000 रुपए लूटने की वारदात को अंजाम दिया है जिसकी पुलिस जांच कर रही है।लुटेरों ने महज 2-3 मिनट में वारदात को दिया अंजाम :पैट्रोल पम्प पर तैनात मैनेजर रमेश सिंह ने पुलिस को बताया कि वह वीरवार रात 8.15 बजे के करीब पम्प पर उत्तम व राहुल के साथ मौजूद था। बिजली कट लग जाने की वजह से हम तीनों पम्प के साथ ही खड़े थे कि अचानक सफेद रंग की स्विफ्ट कार मेरे नजदीक आ रुकी और कार में सवार चारों ही युवक मेरे ऊपर पिस्तौल व राहुल व उत्तम पर तेज धारदार हथियार दिखा कैश सौंपने को कहा। लुटेरों ने लूट की वारदात को महज 2-3 मिनट के अंदर अंजाम देने के बाद 38 हजार रुपए लुट कर कार में सवार हो मौके से फरार हो गए। लुटेरों ने कार के नंबर प्लेट को कवर किया हुआ था। कारिंदों अनुसार लुटेरों के जाते ही बिजली भी आ गई। 

पुलिस खंगाल रही है सी.सी.टी.वी. फुटेज : जब इस संबंधी थाना बुल्लोवाल में तैनात एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर सुलक्षण सिंह संधू से पूछा तो उन्होंने बताया कि पम्प पर लूट की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई थी। पम्प पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कुछ खास नहीं। अत: पुलिस आसपास के दुकानों व घरों के बाहर व टोल प्लाजा में लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज को जांच में शामिल करने की कोशिश में लगी हुई है। पुलिस पैट्रोल पम्प के मैनेजर रमेश सिंह के बयान पर फिलहाल चारों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू  कर दी है।

Vatika