स्क्रैप कारोबारी की आंखों में मिर्ची डालकर लूट करने वाले 13 दिनों बाद चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Monday, Jul 05, 2021 - 05:52 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): इंडस्ट्रीयल एरिया में नीलम साइकिल के नजदीक 13 दिन पहले कंचन मैन्यूफैक्चरर्स एंड ट्रेडर्स के मालिक जतिंद्र नागपाल की आंखों में मिर्ची पाऊडर डालकर 1 लाख 3 हजार की नकदी लूटने वाले तीनों बदमाश 13 दिनों बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस को आरोपियों के पास से वारदात में प्रयोग की गई बाइक,नंबर प्लेटें, दातर और लूटी हुई 20 हजार की नकदी बरामद हुई है।

उक्त जानकारी एडीसीपी-2 जसकरण सिंह तेजा, एसीपी रणधीर सिंह और डिवीजन नं.6 के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर अमनदीप सिंह बराड़ ने पत्रकार सम्मेलन दौरान दी। उन्होनें बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान अरुण कुमार डा. अंबेदकर नगर,मॉडल टाऊन, धरमिंदर निवासी मॉडल टाऊन और इंद्रजीत सिंह निवासी शिमलापुरी के रुप में हुई है। पुलिस ने स्मार्ट सिटी के कैमरों की मदद से केस सोल्व किया है। पुलिस के अनुसार धरमिंदर के खिलाफ शराब तस्करी के 2 और चोरी का 1,जबकि इंद्रीत सिंह पर चोरी का एक मामला दर्ज है। 

तीनों चिट्टे का नशा करने के आदी है,नशे के लिए पैसे न होने पर वारदातें करने लग पड़े। जतिंदर नागपाल से लूट करने से पहले 1 हफ्ते तक रोजाना धरमिंदर ने रैकी की और नागपाल के सुबह दुकान खोलने का पता करने के साथ साथ कार का नंबर नोट किया,फिर अपने दोस्त इंद्रजीत सिंह के साथ प्लान बनाया,जिसने धरमिंदर को साथ ले जाने की बजाए अरुण को चुना। पुलिस के अनुसरार अरुण के पिता की 8 महीने पहले मौत हुई है और 2 महीने से पत्नी के साथ तलाक का केस चल रहा है,अरुण को पैसे की जरुरत होने के चलते वारदात करने को राजी हो गया,अरुण की बाइक पर ही लूट करने इंद्रजीत साथ गया,अरुण बाइक पर बैठा रहा और इंद्रजीत ने दातर दिखाकर नकदी लूटी। जिसके बाद दोनों बाइक पर डब्बू चिकन की ओर गए,रेलवे लाइनें क्रॉस कर रॉग साइड से अब्बदुल्लापुर बस्ती पहुंचे,जहां पर धरमिंदर पहले से इंतजार कर रहा था।     
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News