कैमरे में कैद हुई शातिर चोर की करतूत, महज 5 मिनट में उड़ा ले गया सब

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 09:18 AM (IST)

लुधियाना (राज): रात को चोरों का खौफ हमेशा बना रहता है। लेकिन, आजकल दिन में भी चोर सक्रिय रहते है। जोकि पुलिस से बेखौफ होकर वारदातें कर रहे है। ऐसा ही डाबा के इलाके में देखने को मिला। जहां दिन दिहाड़े एक युवक ने बंद घर के ताले तोड़ कर अंदर से लाखों रुपए के गहने और कैश चोरी कर लिया। इस वारदात को चोर ने सिर्फ पांच मिनट में अंजाम दिया और आसानी से भाग गया। पता तब चला जब शाम को परिवार घर वापिस आया। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। थाना डाबा की पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में पुलिस ने राजेश कुमार की शिकायत पर अज्ञात युवक पर केस दर्ज किया है।

जानकारी देते हुए राजेश कुमार ने बताया कि वह महां सिंह नगर में रहता है और प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। वह रोजना की तरह सुबह अपनी जॉब पर चला गया था। जबकि पीछे से घर के अंदर मौजूद उसकी पत्नी और साली कबीर नगर स्थित मामा के घर पर उनसे मिलने के लिए गई थी। उन्होने जाते हुए मेन गेट को ताले लगा दिए थे। इसके बाद शाम करीब पांच बजे वह जॉब से छुट्टी कर घर वापिस आया तो उसने देखा की मेन गेट खुला हुआ है। जब अंदर गया तो कमरों में सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी के लॉक टूटे हुए थे। चोर अलमारी के अंदर से करीब पांच लाख रुपए के सोने के गहने, 40 हजार कैश और अन्य कीमती सामान चुराकर ले गए।

सीसीटीवी में कैद हुआ एक आरोपी :
मौके पर पहुंच कर जब पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो कुछ ही दूरी पर एक घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा नजर आया। जब उन्होने कैमरे की फुटेज चैक की तो पता चला कि दोपहर करीब डेढ़ बजे एक युवक घर पर आया था। पहले वह बाहर घर के नजदीक ही बैठ कर काफी देर तक इंतजार करता रहा। फिर उठ कर घर के पास गया और बहुत ही शातिर ढंग से मेन गेट का लॉक तोड़ा और अंदर चला गया। सिर्फ पांच मिनट में उसने सारे घर को उथल पुथल कर डाला और गहने एवं कैश निकाल कर फरार हो गया। जब वह घर से बाहर निकल रहा था, तब उसके हाथ में एक सफेद रंग का लिफाफा नजर आ रहा था, जिसमें चोरीशुदा सामान रखा हुआ था। फुटेज पुलिस ने हासिल कर ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News