लूट की वारदात का पर्दाफाश, पुलिस ने मास्टरमाइंड महिला को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 14, 2021 - 11:30 AM (IST)

अमृतसर (जश्न) :  ग्रीन एवेन्यू में स्थित टंडन हाऊस में बीते दिन अज्ञात व्यक्तियों की तरफ से सरेआम की गई लूट का सी.आई.ए.स्टाफ और थाना सिविल लाईन की पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला की पहचान जसविंदर कौर पत्नी परमजीत सिंह के तौर पर हुई है। इस मामले में दो और आरोपी भी गिरफ्तार महिला के परिचित ही हैं। इनमें एक महिला का दामाद जसप्रीत सिंह उर्फ ​​प्रिंस और दामाद का भाई अर्शदीप सिंह है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दावा किया है फिलहाल दोनों अभी पुलिस की पहुंच से दूर हैं। परंतु वे जल्द ही उन तक पहुंच जाएगी। प्रैस कान्फ़्रेंस दौरान डी.सी.पी. डिटैक्टिव मुखविंदर सिंह भुल्लर और थाना सिविल लाईन के एस.एच.ओ.शिवदर्शन सिंह ने बताया कि सभी आरोपी लुधियाना के साथ संबंध रखते हैं। गिरफ्तार महिला जसविंदर कौर इस सभी मामले की मास्टरमाइंड है। वह सितंबर 2021 में नेयर केयर कंपनी के द्वारा बुजुर्ग महिला प्रभा टंडन की केयर टेयर के तौर पर काम कर रही थी और 3 अक्तूबर को ही उसने नौकरी छोड़ी थी।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ दौरान उक्त महिला ने बताया कि उसके सिर पर काफी कर्जा है, इसके चलते उसने अपने दामाद जसप्रीत सिंह उर्फ प्रिंस और उसके भाई अर्शदीप सिंह आशु के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई। वह 8 अक्तूबर को लुधियाना से मोटरसाईकल पर अमृतसर पहुंचे और यहां जसप्रीत सिंह और अर्शदीप सिंह दोनों ने ही लूट की वारदात को अंजाम किया। आरोपी जसप्रीत सिंह और अर्शदीप सिंह अभी फरार चल रहे हैं और लूट का सारा सामान भी उसके पास है। पुलिस का कहना है कि फरार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द ही हो जाएगी, इस संबंधित अलग-अलग पुलिस टीमें को रवाना कर दिया गया है।

क्या था मामला: 
8अक्तूबर को दो अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइिकल के द्वारा ग्रीन एवेन्यू स्थित कोठी नंबर 28 के बाहर रुकते हैं। अंदर घुसते ही अपनी वारदात को अंजाम देते हुए घर में बैड पर पड़ी महिला प्रभा टंडन की हाथों में पड़ीं 20 ग्राम की 2 सोनो की चूड़ियां और साथ ही उसका मोबाइल ले गए। इसके साथ ही उसके ड्राइवर रवि यादव के बच्चों के पास से 3 मोबाइल फोन लूट कर ले गए। दिनदिहाड़े घटी वारदात के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल था। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News