कोटक महिंद्रा बैंक के कर्मचारियों से बड़ी लूट, फायरिंग कर आंखों में डाली मिर्ची

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 03:12 PM (IST)

जलालाबाद ( बजाज): आज दिन दिहाड़े श्री मुक्तसर साहिब रोड पर स्थित गांव चक्क सैदोके के समीप मोटर साइकिल पर सवार दो अज्ञात लुटेरों ने पिस्तौल की नोक पर तथा आंखों में मिरचा डाल कर जलालाबाद के कोटक महेन्दरा बैंक के मुलाजिमों से 45 लाख रुपए की नगदी लूट कर फरार हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। 

इस बारे जानकारी देते हुए कोटक महेन्दरा बैंक के असिस्टेंट मैनेजर लवप्रीत सिंह ने मीडिया को जानकारी देते बताया कि वह तथा बैंक के एक ओर मुलाजिम साथ के साथ करीब 11 बजे श्री मुक्तसर साहिब बैंक से 45 लाख रुपए की राशि एक प्राईवेट कार पर लेकर जलालाबाद की तरफ आ रहे थे और रास्ते में मोटर साइकिल पर सवार दो लुटेरे व्यक्ति आए, जिनमें से मोटर साइकिल चालक व्यक्ति ने हेल्मट लगाया हुआ था जबकि उसके पीछे बैठे दूसरे लुटेरे ने मुंह ढका हुआ था, इन लुटेरों ने मोटर साइकिल उनकी कार के आगे लगा कर पिस्तौल के साथ 3-4 फाइर किये और कार रोकने पर बैंक मुलाजिमों की आंखों में मिरचा डाल दीं और मोबाईल भी छीन कर ले गए एवं कार में से 45 लाख रुपए की राशि वाला ट्रैक लेकर लुटेरे फरार हो गए।

उधर, जैसे ही इस वारदात के बारे सूचना मिलने पर डी.एस.पी. पलविन्दर सिंह और थाना अमीर खास की पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस समय डी.एस.पी. ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते कहा कि बैंक मुलाजिमों के पास से राशि लूटने सम्बन्धित पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है कि श्री मुक्तसर साहिब से कितने बजे उक्त बैंक मुलाजिम राशि लेकर चले थे और इस दौरान रास्ते में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच भी की जाएगी, जिससे वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों को जल्दी गिरफ्तार किया जा सके।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vatika