Night Duty  के दौरान गर्भवती महिला Doctor से कांड, अस्पताल में मचा शोर

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 01:27 PM (IST)

चंडीगढ़ः जीरकपुर के ढकौली स्थित सरकारी अस्पताल में 2 युवक जबरन घुस गए। उन्होंने नाइट ड्यूटी पर तैनात मैडिकल अफसर की अनुमति के  बिना इंजेक्शन सिरिंज चुरा लीं। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोमवार दोपहर घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों की पहचान दीपक कुमार निवासी डेराबस्सी और अरुण नागर निवासी सेक्टर-20 पंचकुला के रूप में हुई है। आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग थानों में लूट व अन्य मामले दर्ज हैं, जिसके लिए संबंधित थाने से संपर्क कर दस्तावेज जुटाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। 

मामले को लेकर जीरकपुर सब-डिवीजन के डी.एस.पी. जसपिंदर सिंह गिल ने कहा कि अस्पतालों की सुरक्षा सबसे पहले है, जिसमें कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी। दोनों आरोपी रविवार रात ढकोली के सरकारी अस्पताल में सिरिंज लेने आए थे। इसी दौरान ड्यूटी पर गर्भवती मेडिकल अफसर प्रभजोत कौर मौजूद थी, जिन्होंने दोनों आरोपियों को सिरिंज देने से इनकार कर दिया।  चिकित्सा अधिकारी ने इस संबंध में विभाग के उच्च अधिकारियों को सूचित किया, जिन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग हरकत में आया और नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में दीपक के खिलाफ ढकोली थाने में और अरुण के खिलाफ चंडीमंदर में पहले से ही मामला दर्ज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News