VIDEO: बारिश के कारण गिरी घर की छत, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 12:51 PM (IST)

संगरूर(कोहली): इंद्रा बस्ती में स्टेडियम के पास गत आधी रात एक मजदूर परिवार के घर की छत गिरने से पति पत्नी सहित दो बच्चों की मौत और अन्य तीन सदस्यों के घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है। 

PunjabKesari, Roof of house collapsed, 4 died, 3 injured

जानकारी के अनुसार सुनाम रेलवे स्टेशन के सामने इंद्रा बस्ती में बलवीर कुमार नाम का एक मजदूर अपने परिवार सहित एक ही कमरे के मकान में रह रहा था और गरीबी के कारण इतनी ठंड के बावजूद भी वह अपनी पत्नी और ससुराल से आई बेटी के साथ मकान की छत पर बनाए एक तंबू में ही सोया हुआ था जबकि उसका बेटा और बहु दो बच्चों सहित नीचे कमरे में सोए हुए थे। गत रात घर की छत पुरानी होने के कारण अचानक गिर गई, जिससे कमरे में सो रहे दीपक कुमार, उसकी पत्नी और उनके 2 बच्चे मलबे के नीचे दब गए। 

जानकारी मिलने पर पुलिस चौंकी नई अनाज मंडी के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर करम सिंह पुलिस पार्टी के साथ तुरंत मौके पर पहुंच गए और इकट्ठा हुए लोगों की मदद से मलबे के नीचे दबे हुए लोगों को बाहर निकाला। इस हादसे में दीपक कुमार (32) पुत्र बलवीर कुमार, जाह्नवी (28) पत्नी दीपक कुमार सहित दो बच्चे बवी (10) और नवी (8) पुत्र दीपक कुमार को तुरंत इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने चारों को ही मृत घोषित कर दिया। जबकि घर की छत गिरने से घायल हुए बलवीर कुमार, उसकी पत्नी कृष्णा और बेटी रेखा को भी इलाज के लिए सिविल अस्पताल सुनाम में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News