RSS प्रमुख मोहन भागवत कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे सिटी स्टेशन

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 11:17 AM (IST)

जालंधर(गुलशन): राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत गत देर शाम शताब्दी एक्सप्रैस में सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचे। वह जालंधर में सूर्या एन्क्लेव के पास स्थित विद्या धाम में 3 दिवसीय कार्यक्रम में भाग लेने आए हैं। उनके आने की सूचना से जिला पुलिस, रेलवे पुलिस के अलावा विभिन्न सुरक्षा एजैंसियां सतर्क हो गई थीं।

हालांकि उन्होंने देर रात सिटी स्टेशन पहुंचना था लेकिन शाम को ही स्टेशन पुलिस  में तबदील हो गया था। रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा प्रबंधों को पुख्ता करने के लिए जिला पुलिस के एस.पी. परमिंद्र सिंह भंडाल के अलावा कई थानों के प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ डटे रहे।  ट्रेन से उतरने के बाद उन्हें सुरक्षा घेरे के बीच बाहर तक लाया गया। जिसके बाद काफिले में विद्या धाम के लिए रवाना हुए। उल्लेखनीय है कि मोहन भागवत 3 दिवसीय कार्यक्रम में विभिन्न राज्यों से आए संघ प्रचारकों से मुलाकात करेंगे। इस दौरान कई विषयों पर गहन मंथन होगा और आने वाले चुनावों को लेकर भी कई प्रकार के विचार-विमर्श किए जाने की संभावना है। 

मोहन भागवत की वीडियो बना रहा युवक काबू
सिटी रेलवे स्टेशन पर पहुंचे आर.एस.एस. प्रमुख मोहन भागवत की वीडियो बना रहे एक युवक को पुलिस ने काबू कर लिया। अंबाला से ट्रेन में एस्कॉर्ट कर रहे जी.आर.पी. के डी.एस.पी. एडमिन गुरशरण सिंह ने उक्त युवक से गहन पूछताछ की। पता चला कि वीडियो बनाने वाला युवक रेलवे का सफाई कर्मी था। पुलिस ने पूछताछ के बाद उक्त युवक के मोबाइल से वीडियो डिलीट कर उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया।

Vatika