एसडी कालेज में हंगामा: नारेबाजी कर रहे तीन छात्रों को पुलिस ने हिरासत में लिया

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 07:58 PM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी,गोयल): एसडी कालेज में उस समय हंगामा शुरू हो गया, जब कालेज के छात्र अपनी मांगों के संबंध में कालेज परिसर के बाहर नारेबाजी कर रहे थे व कालेज के प्रिंसिपल ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस तीन छात्रों को हिरासत में लेकर थाने ले गई। 

कालेज के अंदर घूसने नहीं दिया
बातचीत करते हुए एसडी कालेज के छात्र रणजीत सिंह, जसपाल सिंह ने बताया कि कालेज की इमारत काफी पुरानी हो चुकी है। 48 वर्ष पहले यह इमारत बनी थी। आज निक्क की टीम इस संबंधी चैकिंग करने के लिए आई हुई थी। हमें कालेज के अंदर घूसने नहीं दिया गया। जिसके विरोध में हमने कालेज के बाहर नारेबाजी की। इस पर पुलिस हमारे तीन साथी रेशम, शिव कुमार शर्मा व गुरप्रीत सिंह को थाने पकड़कर ले गई। अब हम इसकी शिकायत डीसी बरनाला को करने के लिए जा रहे हैं। 

छात्रों को चेतावनी देकर छोड़ा
जब इस संबंध में थाना सिटी के एसएचओ गुरवीर सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि कालेज प्रिंसीपल की शिकायत पर पुलिस तीन छात्रों को थाने लेकर आई थी। प्रिंसीपल ने शिकायत की थी कि छात्र नारेबाजी कर कालेज का माहौल खराब कर रहे हैं, इन छात्रों को पुलिस ने चेतावनी देकर छात्रों को छोड़ दिया है। इस संबंध में स्कूल प्रिंसीपल से बातचीत करने की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क नहीं हो सका। 

Des raj