कैप्टन की तुलना श्री गुरु नानक देव जी से करने पर धर्मसोत का पहला बयान आया सामने

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 04:10 PM (IST)

नाभा (राहुल): पंजाब के कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत की तरफ से पटियाला में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के प्रोगराम के दौरान श्री गुरु नानक देव जी की तुलना कैप्टन के परिवार के साथ करने को लेकर राजनीति पूरी तरह गर्मा गई है, जिसके बाद साधु सिंह धर्मसोत का बयान सामने आया है।  इस बारे अपनी प्रतिक्रिया देते हुए धर्मसोत ने कहा है कि उनके बयान को तोड़ -मरोड़ कर पेश किया गया है और यह सब कुछ विरोधी पार्टियों की तरफ से किया गया है।


उन्होंने कहा कि श्री गुरु नानक देव जी का मुकाबला न किसी ने किया है, न कोई कर सकता है और न ही कोई करेगा। उन्होंने अकाली दल पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी सरकार के दौरान बेअदबियां हुई और लोगों पर ज़ुल्म हुए, वह अब हमें सिखाएंगे? धर्मसोत ने कहा कि श्री गुरु नानक देव जी का आशीर्वाद पटियाला घराने को मिला हुआ है। केंद्र की तरफ से मालगाड़ियों को पंजाब में मुकम्मल तौर पर बंद करने को लेकर धर्मसोत ने कहा कि पंजाब को इसका बहुत बड़ा नुक्सान होगा क्योंकि मालगाड़ी के ज़रिए खाद और अन्य ज़रूरी वस्तुएं आनी हैं। उन्होंने कहा कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब को देश का हिस्सा नहीं मानते? बाकी तो पंजाब के किसान इसका फ़ैसला लेंगे।


वजीफा घोटाले को लेकर 2 नवंबर को शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल के नेतृत्व में नाभा में उनके ख़िलाफ़ धरना देने के बारे बोलते धर्मसोत ने कहा कि इस मामले में फ़ैसला हो गया है और उन्हें सरकार की तरफ से क्लीनचिट भी मिल गई है लेकिन इसका अभी  तक अकाली दल को पता नहीं लगा। उन्होंने कहा कि जब सुखबीर बादल आएंगे, वह उन्हें दूध में मलाई डालकर चाय पिलाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News