पाकिस्तानी यात्रियों को लाहौर ले जा रही बस हुई खराब, फगवाड़ा में फंसी

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2019 - 03:52 PM (IST)

फगवाड़ा( जलोटा): दिल्ली से लाहौर जा रही यात्रियों से भरी बस खराब होने के कारण फगवाड़ा में फंस गई है। बताया जा रहा है कि तकनीकी खराबी के कारण इस बस को फगवाड़ा के बस स्टैंड पर रोकना पड़ा। इस घटनाक्रम के चलते पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए बस में यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर दिए है, जिससे उन्हें कोई भी संगठन नुक्सान ना पहुंचा पाए।

बस में लगभग दस यात्री सवार थे। बताया जा रहा है कि बस की बैटरी के फ्यूज में खराबी आ गई थी जिसे ठीक करने में लगभग 15 मिनट लगे। बस के ठीक होने के बाद इसे लाहौर के लिए रवाना कर दिया गया। बस के खराब होने की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मदीप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा सुरक्षा की ²ष्टि से बस को चारों तरफ से घेर लिया। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात भी रोक दिया गया तथा किसी को भी बस के निकट नहीं जाने दिया गया।  

उल्लेखनीय है कि पुलवामा में आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवानों के शहीद होने की घटना के बाद भारत और पाकिस्तान में इस समय तनाव की स्थिति चल रही है। अनेक हिंदू संगठनों ने इस हमले के मद्देनजर दिल्ली-लाहौर सदा ए सरहद बस तथा समझौता एक्सप्रैस रेलगाड़ी को बंद करने की मांग की है। 

Vatika