कुर्सी की लालसा में खैहरा व चीमा गंवा चुके मानसिक संतुलन : धर्मसोत

punjabkesari.in Friday, Nov 30, 2018 - 08:42 AM (IST)

नाभा(जैन): पंजाब के कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत ने सुखपाल खैहरा और हरपाल चीमा (विपक्ष के नेता) की तरफ से मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि कै. अमरेंद्र सिंह को देशभक्ति बारे किसी से कोई सर्टीफिकेट लेने की जरूरत नहीं है।

कैप्टन सच्चा देशभक्त और पंजाबियों का सच्चा हमदर्द है जबकि खैहरा और चीमा कुर्सी खातिर एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। धर्मसोत ने कहा कि आम आदमी पार्टी पिछले 6 सालों के दौरान बड़े-बड़े वायदे और दावे करती रही परन्तु अब बिखर गई है। पंजाब विधानसभा में 1966 के बाद यह पहला मौका है जब विपक्ष ने डेढ़ सालों के दौरान 3 नेता बदल दिए। चुनाव के बाद आप ने एच.एस. फूलका को नेता चुना, फिर खैहरा को नेता बनाया तथा अचानक खैहरा को हटा कर हरपाल चीमा को नेता बना दिया।

अब चीमा अपनी कुर्सी बचाने के लिए बेबुनियाद बयानबाजी कर रहा है परन्तु केजरीवाल और उसके नेताओं का दोगला चेहरा नंगा हो चुका है। उन्होंने कहा कि पंजाब का माहौल खराब करने की किसी को भी आज्ञा नहीं दी जाएगी। इस मौके ब्लाक कांग्रेस शहरी प्रधान सर्वमोहत मोनू डल्ला, जिला महासचिव अमरदीप सिंह खन्ना, गौतम बातिश पूर्व कौंसिल प्रधान, रुपिंदर कौशल, नरिंदरजीत सिंह भाटिया (सीनियर काऊंसलर), हेमंत बांसल (बल्लू), शांति प्रकाश छाबड़ा प्रधान बहावलपुर समाज और जगतार सिंह साधोहेड़ी पूर्व डायरैक्टर पी.आर.टी.सी. भी उपस्थित थे।

Vatika