‘दि एक्सीडैंटल प्राइम मिनिस्टर’ पंजाब में नहीं होने दी जाएगी रिलीज : धर्मसोत

punjabkesari.in Tuesday, Jan 01, 2019 - 09:22 AM (IST)

चंडीगढ़(कमल): पंजाब के कैबिनेट व वन मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने ‘दि एक्सीडैंटल प्राइम मिनिस्टर’ की रिलीज को लेकर भाजपा पर तीखा राजनीतिक वार किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा अंदर खाते मिलीभगत करके यह फिल्म जानबूझ कर इलैक्शन से पहले रिलीज करवाना चाहती है, ताकि कांग्रेस पार्टी को 2019-लोकसभा मतदान में हराया जा सके।

वह अपने मंसूबों में बिल्कुल कामयाब नहीं होगी क्योंकि सत्य ने हमेशा सत्य ही रहना है, जबकि झूठ के पैर नहीं होते। भाजपा झूठ का सहारा ले रही है। कैबिनेट मंत्री ने स्पष्ट शब्दों में ऐलान किया कि इस फिल्म को पंजाब में कदाचित चलने नहीं दिया जाएगा। मंत्री ने कहा डा. मनमोहन सिंह पर बनाई गई इस फिल्म में वास्तव में  पूर्व प्रधानमंत्री को एक कमजोर प्रधानमंत्री के तौर पर दिखाने का जो यत्न किया गया है, वह बिल्कुल गलत है क्योंकि डा. मनमोहन सिंह देश के सफल प्रधानमंत्रियों में से एक हैं जिनकी दिमागी ताकत का लोहा अमरीका जैसे देश भी कबूल करते थे।

 डा. मनमोहन एक सफल अर्थशास्त्री थे जिन्होंने देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत किया और राइट टू एजुकेशन, आधार कार्ड व अमरीका जैसे सुपर पावर देशों के साथ न्यूक्लीयर डील आदि अति महत्वपूर्ण फैसले लेकरभारत का नाम दुनिया भर में चमकाया।  

Vatika